scriptशिवमोग्गा हवाई अड्डे के धीमे निर्माण पर भड़के सीएम | slow progress of shivamogga airport angers chief minister | Patrika News

शिवमोग्गा हवाई अड्डे के धीमे निर्माण पर भड़के सीएम

locationबैंगलोरPublished: Dec 14, 2019 09:13:19 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

शिवमोग्गा हवाई अड्डे के धीमे निर्माण पर भड़के सीएम कहा-अगले साल मई तक हो तैयार शिवमोग्गा हवाई अड्डे का निर्माण धीमी गति से चलने को लेकर मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने छह माह में सभी काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं।शनिवार को आवासीय कार्यालय कृष्णा में शिवमोग्गा जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि हवाई अड्डे के लिए 40 करोड़ रुपए का अनुदान जारी किया गया है।

शिवमोग्गा हवाई अड्डे के धीमे निर्माण पर भड़के सीएम

शिवमोग्गा हवाई अड्डे के धीमे निर्माण पर भड़के सीएम

बेंगलूरु. शिवमोग्गा हवाई अड्डे का निर्माण धीमी गति से चलने को लेकर मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने छह माह में सभी काम पूरा करने के निर्देश दिए हैं।
शनिवार को आवासीय कार्यालय कृष्णा में शिवमोग्गा के सांसद बीवाई राघवेंद्र, विधान पार्षद रुद्रेगौड़ा, मुख्य सचिव टीएम विजयभास्कर की उपस्थिति में शिवमोग्गा जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि हवाई अड्डे के लिए 40 करोड़ रुपए का अनुदान जारी किया गया है। रनवे को 1.2 किलोमीटर से 2.1 किलोमीटर विस्तारित करने की भी अनुमति दी गई है। अगले वर्ष मई के अंत तक यह हवाई अड्डा यात्रियों के लिए उपलब्ध होना चाहिए। इसमें कोताही बरतने वाले प्रशासनिक अधिकारियों को बक्शा नहीं जाएगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवमोग्गा रेलवे स्टेशन के विस्तार के लिए कोटेगंगूर गांव की भूमि अधिग्रहित कर लंबित कार्य निर्धारित समय पूरा होना चाहिए। सागर तहसील के सिंगदूर पुल के निर्माण को भी केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मंजूरी दी है। लिहाजा इसमें भी अब कोई देरी नहीं होनी चाहिए।
बैठक में मुख्यमंत्री के अपर सचिव पी. रविकुमार, लोकनिर्माण विभाग के प्रमुख सचिव रजनीश गोयल, सीएम के परामर्शक एम. लक्ष्मीनारायण, सचिव सेल्वकुमार उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो