पेड़ कटाई के विरोध में सामाजिक कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

पेड़ कटाई के विरोध में सामाजिक कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

Santosh Kumar Pandey | Publish: Feb, 04 2019 06:11:31 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ताओं ने पैलेस ग्राउंड के सामने और कावेरी थिएटर के पास पेड़ों की कटाई करने का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

बेंगलूरु. शहर की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ताओं ने पैलेस ग्राउंड के सामने और कावेरी थिएटर के पास पेड़ों की कटाई करने का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

पर्यावरणविद् श्रीनिवास अलवाल्ही व ट्री डॉक्टर विजय निशांत के नेतृत्व में प्रदर्शनकारी सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कहा कि ब्रिज निर्माण के लिए हजारों की संख्या में पेड़ों की कटाई की जा रही है। उन्होंने गार्डन सिटी को कंक्रीट जंगल में तब्दील न करने की आवाज उठाई। पेड़ों की कटाई रोकने की सरकार से मांग करते हुए शहर में हरियाली बनाए रखने की आवश्यकता बताई। साथ ही कहा कि परिवहन सेवाओं में सुधार के लिए अधिकाधिक बसें चलाई जाए और लोकल रेलसेवा के फेरे बढ़ाए जाए। पैदल राहगीरों के लिए फुटपाथ को कब्जों से मुक्त कर चौड़ा किया जाए।

वार्षिकोत्सव १० को
बेंगलूरु. बेंगलूरु राजपुरोहित संघ द्वारा बाबा रामदेव मंदिर अक्कीपेट का १८वां वार्षिकोत्सव १० फरवरी को मनाया जाएगा। पूनमचंद रेवतड़ा ने बताया कि प्रात: ७ बजे से उत्सव शुरू होगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned