कांग्रेस के कुछ नेता जल्द होंगे भाजपा में शामिल : येड्डियूरप्पा

कांग्रेस के कुछ नेता जल्द होंगे भाजपा में शामिल : येड्डियूरप्पा

Shankar Sharma | Publish: Sep, 11 2018 11:55:12 PM (IST) Bangalore, Karnataka, India

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व विधानसभा में विपक्ष के नेता बी.एस. येड्डियूरप्पा ने दावा किया है कि उनकी पार्टी ने गठबंधन सरकार को गिराने का कोई प्रयास नहीं किया है, लेकिन कांग्रेस के कुछ प्रभावी नेताओं का पार्टी छोडक़र भाजपा में शामिल होना तय है।

बेंगलूरु. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व विधानसभा में विपक्ष के नेता बी.एस. येड्डियूरप्पा ने दावा किया है कि उनकी पार्टी ने गठबंधन सरकार को गिराने का कोई प्रयास नहीं किया है, लेकिन कांग्रेस के कुछ प्रभावी नेताओं का पार्टी छोडक़र भाजपा में शामिल होना तय है।

येड्डियूरप्पा ने डॉलर्स कॉलोनी स्थित आवास पर कहा कि सरकार गिराने के कांग्रेस और जनता दल-एस नेताओं के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। इसके बावजूद दोनों दलों के नेता आशंकित क्यों हैं यह तो मैं नहीं जानता। हम लोकसभा के चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं और चुनाव की तैयारियां पहले ही शुरू कर दी गई हैं।

इसी व्यस्तता के कारण वे सोमवार को फिर से दिल्ली नहीं जा रहे हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में जिन सीटों पर कमजोर उम्मीदवार थे वहां पर इस बार जनाधार वाले नेताओं को मैदान में उतारेंगे। हमने इस बार कम से कम 25 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है। सोमवार को मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के नेतृत्व वाला प्रतिनिधिमंडल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भेंट करेगा। भाजपा के नेता भी इसमें शामिल होंगे।

स्वाभिमान पर चोट बर्दाश्त नहीं: हेब्बालकर
बेंगलूरु. महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष व बेलगावी ग्रामीण क्षेत्र से विधायक लक्ष्मी हेब्बालकर ने जिला कांग्रेस इकाई में उभरे मतभेदों को भूल जाने की अपील करते हुए कहा कि वे अपने स्वाभिमान पर की गई चोट को कभी बर्दाश्त नहीं करती हैं। उन्होंने रविवार को बागलकोट जिले के कुडलसंगम में बसव पंचमी के मौके पर कहा कि अन्याय करना जितना बुरा होता है, उतना ही बुरा अन्याय को सहन करना भी है। लोकतंत्र में चुनाव ही युद्ध के समान होते हैं और जिनका पलड़ा भारी होता है, जीत उसी की होती है।


बसव पंचमी कार्यक्रम के दौरान लक्ष्मी हेब्बालकर पर राजनीतिक प्रहार व पूर्व विधायक विजयानंद काशप्पनवर पर हुए हमले के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किए गए। पंचमशाली मठ प्रमुख बसव जय मृत्युंजय स्वामी ने कहा कि समुदाय के लोगों को अकारण तंग नहीं किया जाना चाहिए और उनके बारे में बुरी बातें नहीं की जानी चाहिए। लोगों के गौरव पर की गई चोट को पंचमसाली समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने लक्ष्मी हेब्बालकर को मंत्री बनाए जाने की वकालत की।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned