दंपती की हत्या के मामले में पुत्र गिरफ्तार

  • जांच से पता चला कि 14 साल का बड़ा पुत्र पढ़ाई में कमजोर था और आवारा लड़कों के साथ जुआ खेलता था।

By: Nikhil Kumar

Updated: 09 May 2021, 05:00 PM IST

बेंगलूरु. पीन्या पुलिस ने दंपती की हत्या मामले मे उसके बड़े पुत्र को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार करिओबनाहल्ली स्थित जिला सांख्यिकी विभाग के चौकीदार हनुमंताराया (41) और उसकी पत्नी होन्नम्मा (34) के सिर पत्थर से कुचल कर हत्या की गई थी। दंपती दफ्तर के एक शेड में दो पुत्रों के साथ रहते थे।

पुलिस ने दंपती के दोनों पुत्रों से पूछताछ की तो उन्होंने कई तरह बयान देकर गुमराह करने का प्रयास किया। जांच से पता चला कि 14 साल का बड़ा पुत्र पढ़ाई में कमजोर था और आवारा लड़कों के साथ जुआ खेलता था। माता पिता हमेशा उसे समझाइश देते रहते थे इसी कारण वह नाराज रहता था।

उसने वारदात के दो दिन पहले ही दो बड़े पत्थर लाकर रखे थे। जब वह एक पत्थर लेकर पिता का सिर कुचलने वाला था, तभी उसके हाथ से पत्थर छूट कर होन्नम्मा के सिर पर जा गिरा और वह बेहोश हो गई। यह देख कर हनुमंताराया नेे पुत्र को पीटा लेकिन उसने पिता को धक्का देकर गिरा दिया और पत्थर से उसका सिर कुचलकर मार डाला। मां के होश में आने पर पिटाई होने के डर से उसने मां का सिर भी कुचल दिया। इसके बाद उसने शवों को खींच कर शौचालय में पटका और शेड में जाकर सो गया। फिर माता पिता को तलाशने का नाटक करते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह में भेज दिया है।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned