एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते पकड़ा

एसपी ने दो पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेते पकड़ा

Santosh Kumar Pandey | Updated: 09 Oct 2019, 03:44:35 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

SP caught two policemen taking bribe. पुलिस अधीक्षक यदि खुद निगरानी करने लगें तो पुलिस में भ्रष्टाचार पर लगाम लगने में देर नहीं लगेगी। इसका उदाहरण पेश करता एक मामला दावणगेरे में सामने आया है।

बेंगलूरु. पुलिस अधीक्षक यदि खुद निगरानी करने लगें तो पुलिस में भ्रष्टाचार पर लगाम लगने में देर नहीं लगेगी। इसका उदाहरण पेश करता एक मामला दावणगेरे में सामने आया है। दावणगेरे जिले के पुलिस अधीक्षक ने वाहन चालकों से रिश्वत लेने के आरोप में सहायक पुलिस उप निरीक्षक जयण्णा और पुलिस कांस्टेबल रवि कुमार को निलंबित किया है। जिला पुलिस अधीक्षक हनुमंतराया ने बताया कि दोनों ट्रैफिक पुलिस थाने में पदस्थ थे।

उन्हें शहर में यातायात व्यवस्था बनाने की जिम्मेदारी दी गई, लेकिन वे बाहरी रिंग रोर्ड में चैकिंग करने लगे। वहां वाहन चालकों से रिश्वत लेने की शिकायतें मिलीं। इसकी जांच के लिए वे खुद एक लॉरी में सवार होकर गए। दोनों पुलिस कर्मचारियों ने लॉरी को रुकवाया और सभी दस्तावेज सही होने के बावजूद अधिक माल लादने और फिटनेस सर्टिफिकेट नहीं होने का आरोप लगाकर रिश्वत के तौर पर दो हजार रुपए लिए।

दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया गया

इसी दौरान दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। उन्हें निलंबित किया गया है और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned