scriptश्रीलंका के प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने की कोल्लूर मूकाम्बिका मंदिर में प्रार्थना | Sri Lanka's PM Vikramsinghe prayed in the Mookambika temple Kollur | Patrika News

श्रीलंका के प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने की कोल्लूर मूकाम्बिका मंदिर में प्रार्थना

locationबैंगलोरPublished: Jul 27, 2019 12:50:43 am

Submitted by:

Rajendra Vyas

श्रीलंका की जनता के कल्याण के लिए किया नवचंडिका यज्ञ

Kollur

श्रीलंका के प्रधानमंत्री विक्रमसिंघे ने की कोल्लूर मूकाम्बिका मंदिर में प्रार्थना

बेंगलूरु. श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने शुक्रवार को उडुपी जिले के कोल्लूर में देवी मूकाम्बिका के दर्शन किए और देश के कल्याण की प्रार्थना करने के साथ ही धार्मिक कार्यक्रमों में भाग लिया। देवस्थान के अधिकारियों के अनुसार रानिल विक्रमसिंघे ने देवस्थान में श्रीलंका की जनता के कल्याण के लिए नवचंडिका यज्ञ किया। श्रीलंकाई प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर इस मंदिर के आसपास सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए और उनके दौरे के अवसर पर कस्बे में निजी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया। पहाड़ी जिले उडुपी में शुक्रवार को हो रही भारी बारिश के कारण विक्रमसिंघे हेलीकॉप्टर में सवार होने के बजाय मेंगलूरु हवाईअड्डे से सड़क मार्ग से मंदिर पहुंचे।
जिला अधिकारी ने लिया केआरएस बांध का जायजा
मंड्या. जिलाधिकारी एन.मंजुश्री ने कृष्णराज सागर बांध का जायजा लिया और कावेरी निरावरी निगम अधिकारियों के साथ चर्चा की। जिलाधिकारी ने मंड्या जाते समय कृष्णराज सागर बांध के समीप कावेरी नदी पर बलमूरी झरना के आस-पास स्थल का जायजा लेकर बलमूरी झरने के गहरे पानी में नहीं जाने के लिए बेरीकेडे व सूचना पट्ट लगाने के निर्देश दिए। जिला पंचायत सीओ एलकी गौडा, जिला पंचायत अध्यक्ष नागरतना स्वामी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो