script

..जब सबके सामने धोनी और क्रिस गेल भिड़े 

Published: Nov 04, 2015 08:52:00 am

Submitted by:

satyabrat tripathi

क्रिकेट के मैदान पर आपने खिलाड़ियों को खूब छीटाकशीं करते हुए देखा होगा लेकिन एक कार्यक्रम में एमएस धोनी और क्रिस गेल सबके सामने भिड़ गए।

नई दिल्ली। क्रिकेट के मैदान पर आपने खिलाड़ियों को खूब छीटाकशीं करते हुए देखा होगा लेकिन एक कार्यक्रम में दो धुरंधर क्रिकेटर सबके सामने ऐसा करने लगे। 

घबराइए नहीं, राष्ट्रीय राजधानी में मैक्डोवेल नंबर-1 द्वारा आयोजित कार्यक्रम ‘यारी’ के दौरान मैदान से बाहर एकदूसरे के अच्छे दोस्त धोनी और गेल ने मजाकिया लहजे में एकदूसरे की नकल उतारी और खूब मस्ती की।

chris gayle

पहले गेल ने धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की नकल उतारी और धोनी ने गेल के विकेटों के बीच दौड़ने की शैली की नकल कर उनका मजाक उड़ाया।

गौरतलब है कि मौजूदा क्रिकेट में गेंदबाजों की बखिया उधेड़ने के लिए कुख्यात गेल विकेटों की बीच खराब दौड़ के लिए भी जाने जाते हैं। धोनी द्वारा अपनी नकल उतारने पर गेल ने कहा, “वास्तव में मैं विकेटों के बीच सबसे तेज दौड़ता हूं।”

इस पर धोनी ने कहा, “बिल्कुल सही, गेल लेग स्टंप से ऑफ स्टंप तक बेहद तेजी से चले जाते हैं।”

गेल ने दुनिया के सबसे तेज धावक हमवतन जमैका के उसेन बोल्ट से अपनी मित्रता से जुड़ी बातें भी साझा कीं, फिर मजाकिया लहजे में कहा कि किसी दिन वह सबसे तेज 100 मीटर की दूरी दौड़ कर दिखाएंगे।

ms dhoni

103 टेस्ट और 269 एकदिवसीय खेल चुके 36 वर्षीय गेल ने कार्यक्रम में मौजूद मीडियाकर्मियों और अन्य लोगों को बताया कि वह हाल ही में बोल्ट से मिले थे और उनके साथ पार्टी भी की। गेल ने बोल्ट के साथ अपनी उस मुलाकात के दौरान ली गई तस्वीर भी ट्विटर पर साझा की थी।

तभी धोनी ने अपनी हाजिर जवाबी का नजारा पेश करते हुए कार्यक्रम में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या उन्हें पता है कि बोल्ट ने तेज दौड़ना कैसे सीखा।

ussain bolt

धोनी ने खुद ही अपने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “वास्तव में गेल लंबे-लंबे छक्के लगाया करते थे और बोल्ट उसे लपकने के लिए दौड़ा करते थे और इस तरह वह तेज दौड़ने लगे।”

ट्रेंडिंग वीडियो