scriptकरोड़ों रुपए के फिक्सिंग स्कैम को लेकर अभी तक संपर्क नहीं किया | Still not contacted for fixing scam worth crores | Patrika News

करोड़ों रुपए के फिक्सिंग स्कैम को लेकर अभी तक संपर्क नहीं किया

locationबैंगलोरPublished: Nov 24, 2019 05:39:42 pm

कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में कथित रूप से हुए करोड़ो रुपए के फिक्सिंग स्कैम को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) से अभी तक संपर्क नहीं किया है।

करोड़ो रुपए के फिक्सिंग स्कैम को लेकर अभी तक संपर्क नहीं किया

करोड़ो रुपए के फिक्सिंग स्कैम को लेकर अभी तक संपर्क नहीं किया

बेंगलूरु. कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में कथित रूप से हुए करोड़ो रुपए के फिक्सिंग स्कैम को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) से अभी तक संपर्क नहीं किया है।
केएससीए के कोषाध्यक्ष विनय मृत्युंजया ने कहा कि बीसीसीआई ने अभी तक कुछ
नहीं कहा है।

साथ ही केपीएल फिक्सिंग मामले में केएससीए की ओर से भी बीसीसीआई से इस संबंध में किसी भी तरह का संपर्क नहीं हुआ है।
वहीं, केएससीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पार्थसारथी ने कहा है कि पुलिस को वह सब जानकारी मुहैया कराई जा रही है जो उन्होंने मांगी थी। विनय ने कहा कि सीईओ की ओर से पुलिस को सभी तरह की जानकारी दी जा रही है। सोमवार तक मांगी गई सारी जानकारी पुलिस को सौंप दी जानी चाहिए।
इस बीच, केपीएल में सट्टेबाजी की जांच कर रहे सेंट्रल क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त संदीप पाटिल ने केपीएल की टीमों, स्कोरकार्ड, सभी मैचों की वीडियो फुटेज, खिलाडिय़ों की सभी तरह की जानकारी जिसमें उनके फोन नंबर भी शामिल हैं, केएससीए से सभी की जानकारी मांगी है। केएससीए के लोकपाल न्यायाधीश (सेवानिवृत) केशव नारायण इस मामले में पुलिस जांच पर काफी हद तक निर्भर हैं। राज्य संघ ने भी अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर आम जनता से सुझाव और शिकायतें और लोकपाल का ईमेल आईडी डाला है। साथ ही एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक ड्रॉप बॉक्स रखने की जानकारी भी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो