coalition government : बयानबाजी रोकिए या दोस्ती तोडि़ए

coalition government :  बयानबाजी रोकिए या दोस्ती तोडि़ए

Santosh Kumar Pandey | Publish: Jun, 23 2019 04:44:36 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

jds के नेता एएच विश्वनाथ ने कहा है कि कांग्रेस गठबंधन धर्म नहीं निभा पा रही इसलिए उसे सरकार से समर्थन वापस लेना चाहिए। बयानों से कुछ नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि रोज कोई न कोई कांग्रेस नेता सरकार के खिलाफ बयान दे रहा है। कांग्रेस इसे रोके।

बेंगलूर. जनता दल-एस के नेता ए एच विश्वनाथ ने कहा है कि Congress coalition धर्म नहीं निभा पा रही इसलिए उसे सरकार से समर्थन वापस लेना चाहिए। बयानों से कुछ नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि रोज कोई न कोई कांग्रेस नेता सरकार के खिलाफ बयान दे रहा है। कांग्रेस इसे रोके। गठबंधन सरकार के कारण कांग्रेस को सत्ता में अधिक हिस्सा मिला है। उन्होंने कहा कि २२ मंत्रियों के साथ ही 70 फीसदी निगम, बोर्ड कांग्रेस के पास हैं।

गठबंधन के कारण कांग्रेस भी सत्ता भोग रही है। उन्होंने कहा कि आम चुनाव में कांग्रेस के साथ दोस्ती से दोनों दलों को नुकसान हुआ है। गठबंधन नहीं करते तो कांग्रेस को 8 से 10 तथा जद-एस को 4-5 सीट पर जीत मिल सकती थी। वीरप्पा मोइली के देवगौड़ा को लेकर जारी बयान पर उन्होंने कहा कि देवगौड़ा वीरप्पा मोइली से भी ज्यादा वरिष्ठ राजनेता हैं। इसलिए देवेगौड़ा को किस संदर्भ में कैसा बयान देना है, यह बात मोइली से सीखने की आवश्यकता नहीं है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned