scriptछात्रों को खुद बनाने चाहिए सफलता के रास्ते | Students should make themselves way of success | Patrika News

छात्रों को खुद बनाने चाहिए सफलता के रास्ते

locationबैंगलोरPublished: Jan 04, 2019 11:40:25 pm

किसी भी क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ऐसे समय में सामने आने वाली कठिनाइयों का संयम से सामना करते हुए सफलता के रास्ते छात्रों को खुद बनाने चाहिए।

छात्रों को खुद बनाने चाहिए सफलता के रास्ते

छात्रों को खुद बनाने चाहिए सफलता के रास्ते

इचलकरंजी. किसी भी क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने के लिए अनेक कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ऐसे समय में सामने आने वाली कठिनाइयों का संयम से सामना करते हुए सफलता के रास्ते छात्रों को खुद बनाने चाहिए।

यह आह्वान मुख्य अतिथि सांसद राजू शेट्टी ने गोविन्दराव हाईस्कूल व जूनियर कॉलेज के 92वें वार्षिक स्नेह सम्मेलन व पुरस्कार वितरण समारोह में व्यक्त किए। सांगली के गुप्तचर पुलिस विभाग के उपाधीक्षक मुकुंद कुलकर्णी कार्यक्रम के प्रमुख अतिथि थे।


कार्यक्रम के प्रारंभ में एन.सी.सी. के छात्रों ने मेहमानों को सलामी दी व स्वागत गीत गाकर मेहमानों का स्वागत किया। कार्यक्रम की प्रस्तावना प्रधानाध्यापक एन.एम. घोडके ने की। उन्होंने अपने प्रस्ताविक में स्कूल के विकास का आढावा लिया। विकास काम्बले ने मेहमानों को परिचय कराया। संस्था के अध्यक्ष सेठ मदनलाल बोहरा व संस्था के चेयरमैन हरीश बोहरा ने सम्मान किया।


खेलो इंडिया, शालेय राष्ट्रीय स्पर्धा, राज्यस्तरीय स्पर्धा के विजेता खिलाडिय़ों का मेहमानों के हाथों सम्मान किया गया।
सदर कार्यक्रम में संस्था के अध्यक्ष मदनलाल बोहरा, चेयरमैन हरीश बोहरा, उपाध्यक्ष उदय लोखंडे, कोषाध्यक्ष राजगोपाल डाल्या,स्कूल कमेटी के चेयरमैन लक्ष्मीकान्त पटेल, गंगामाई गल्र्स हाईस्कूल के चेयरमैन मारुतिराव निमणकर सहित स्कूल का स्टाफ व छात्र उपस्थित थे। आभार प्रदर्शन वी.ए. देवकर ने किया। कार्यक्रम का सूत्र संचालन युवराज मोहिते ने किया। समापन सुरेन्द्र दास के पसायदान गीत से हुआ।

राज्यस्तरीय दूल्हा-दुल्हन सम्मेलन ६ को
हुब्बल्ली. शहर के आचार्य शांतिसागर अल्पसंख्यक दिगम्बर जैन ट्रस्ट की ओर से ६ जनवरी को शहर के महावीर गल्ली स्थित शांतिनाथ सांस्कृतिक भवन में सुबह ९.३० राज्यस्तरीय दिगम्बर जैन समाज का दूल्हा-दुल्हन सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। सम्मेलन का उद्घाटन मनोचिकित्सक डॉ. विनोद कुलकर्णी करेंगे।

इस अवसर पर अध्यक्षता ट्रस्ट के अध्यक्ष धनपाल. जे. मुन्नोल्ली करेंगे। आचार्य शांतिसागर अल्पसंख्यक दिगम्बर जैन ट्रस्ट के सचिव शांतिनाथ के. होतपेटी ने विज्ञप्ति में बताया कि इस अवसर पर समाज के कई गणमान्य भी उपस्थित रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो