scriptसप्ताह में 3 दिन जनसमस्याएं सुनेंगी सुमालता | Sumalata will hear people's problems 3 days in a week | Patrika News

सप्ताह में 3 दिन जनसमस्याएं सुनेंगी सुमालता

locationबैंगलोरPublished: Jun 12, 2019 09:36:04 pm

मंड्या की सांसद सुमालता ने कहा कि वे क्षेत्र की समस्याएं सुनने के लिए सप्ताह में तीन दिन प्रवास करेंगी।मंगलवार को मंड्या में विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक और किलार गांव में ‘स्वच्छमेव जयते’ कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद कहा कि जिले में एक या दो नहीं, बल्कि सैकड़ों समस्याएं हैं। इनके समाधान में कुछ समय लगेगा। लोकसभा चुनाव के दौरान उन पर कई तरह के आरोप लगाए, मगर वे यहां आरोपों का जवाब नहीं देंगी और वे केवल काम करना चाहती हैं।

bangalore news

सप्ताह में 3 दिन जनसमस्याएं सुनेंगी सुमालता

बेंगलूरु. मंड्या की सांसद सुमालता ने कहा कि वे क्षेत्र की समस्याएं सुनने के लिए सप्ताह में तीन दिन प्रवास करेंगी।
मंगलवार को मंड्या में विभिन्न सरकारी विभागों के अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक और किलार गांव में ‘स्वच्छमेव जयते’ कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद कहा कि जिले में एक या दो नहीं, बल्कि सैकड़ों समस्याएं हैं। इनके समाधान में कुछ समय लगेगा। लोकसभा चुनाव के दौरान उन पर कई तरह के आरोप लगाए, मगर वे यहां आरोपों का जवाब नहीं देंगी और वे केवल काम करना चाहती हैं।
नागरिकों की समस्याओं को हल करने में राजनीति नहीं होनी चाहिए। मंड्या में फिलहाल जल संकट है। ग्रामीण क्षेत्रों को टैंकरों के जरिए पानी की आपूर्ति का आदेश दिया है। टैंकरों का पानी होटल, निर्माणाधीन भवन और नेताओं के घरों को आपूर्ति का आरोप है। हर टैंकर में जीपीएस लगाया जाएगा।
जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय के नियंत्रण कक्ष से टैंकरों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जाएगी। पानी का गलत इस्तेमाल हुआ तो संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई होगी। जिले के गन्ना उत्पादकों को मुआवजा देने के विषय को लेकर वे मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंंगी।
नागरिकों की समस्याओं के लिए मंड्या में कर्मचारियों को नियुक्त करेंगी। मंड्या में उनका निवास है और वे हर तहसील का दौरा करेंगी। समय मिलने पर संसद में मंड्या क्षेत्र की समस्याओं को उठाएंगी।
इस अवसर पर मंड्या के विधायक श्रीनिवास, जिलाधिकारी और अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो