scriptसनी के कार्यक्रम को अनुमति नहीं | Sunnys program is not allowed | Patrika News
बैंगलोर

सनी के कार्यक्रम को अनुमति नहीं

राज्य सरकार ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर अभिनेत्री सनी लियोनी के कार्यक्रम को अनुमति देने से मना कर दिया है

बैंगलोरDec 16, 2017 / 10:19 pm

शंकर शर्मा

Sunny leone

बेंगलूरु. राज्य सरकार ने नव वर्ष की पूर्व संध्या पर अभिनेत्री सनी लियोनी के कार्यक्रम को अनुमति देने से मना कर दिया है। कन्नड़ संगठनों के विरोध के बाद शुक्रवार को गृह मंत्री आर रामलिंगा रेड्डी ने प्रस्तावित कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं दिए जाने की घोषणा की। गृह मंत्री ने अनुमति नहीं देने के लिए कानून-व्यवस्था को जिम्मेदार बताया।

रेड्डी ने कहा कि उन्होंने बेंगलूरु पुलिस आयुक्त को निर्देश दिया है कि अगर सनी के कार्यक्रम को अनुमति दी गई है तो उसे तुरंत रद्द कर दिया जाए। शुक्रवार को भी कन्नड़ संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मान्यता टेक पार्क के पास सनी के कार्यक्रम के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सनी का पुतला भी फूंका।

गौरतलब है कि शहर के एक पांच सितारा होटल में ३१ दिसम्बर की रात नव वर्ष के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम में सनी को प्रस्तुति देना था। पिछले कुछ समय से सनी के प्रस्तावित कार्यक्रम के खिलाफ कन्नड़ संगठनों के कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे।

हालांकि, अश्लीलता के आरोपों को खारिज करते हुए आयोजकों का दावा था कि कार्यक्रम की थीम पारिवारिक रखी गई थी। यह पहला मौका नहीं है जब सनी के कार्यक्रम का कन्नड़ संगठन सांस्कृतिक मूल्यों का हवाला देकर विरोध कर रहे हैं। पिछले साल भी इन संगठनों ने सनी के ऐसे ही कार्यक्रम का विरोध किया था। हालांकि, सनी कन्नड़ फिल्म में अतिथि कलाकार के तौर पर काम कर चुकी हैं।

पुलिस आयुक्त ने की बैठक, दिए निर्देश
पुलिस आयुक्त टी.सुनील कुमार ने नए वर्ष के आगमन के मद्देनजर कड़ी पुलिस सुरक्षा का इंतजाम करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने शुक्रवार को बेंगलूरु के तीन अतिरिक्त पुलिस आयुक्त और सात संभागों के पुलिस उपायुक्तों के साथ उच्च स्तरीय बैठक की।


आयुक्त ने कहा कि पिछले साल की तरह कोई अप्रिय घटना दोबारा नहीं हो, इसलिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए गए हैं। पुलिस बल को कड़े निर्देश दिए गए हैं कि नए वर्ष के कार्यक्रमों में कोई वारदात नहीं होनी चाहिए। अति संवेदनशील क्षेत्रों मेंं सीसीटीवी कैमरे लगाने और यातायात सुगम बनाने का निर्देश दिए गए हैं।


उन्होंने कहा कि सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा के लिए अगले सप्ताह फिर बैठक होगी। वे सोमवार को खुद एमजी रोड, ब्रिगेड रोड और चर्च स्ट्रीट का दौरा कर सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा करेंगे। शहर के सात संभागों में कोई अप्रिय घटना हुई तो संंबंधित पुलिस उपायुक्त जिम्मेदार होगा। इसलिए रातभर गश्त करने के अलावा सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त करने के निर्देश दिए गए हैं। शहर के बार, रेस्टोरेंट्स, पब, क्लब और रिजॉर्ट, रिक्रिएशन क्लबों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। शराब पीकर वाहन चलाने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Bangalore / सनी के कार्यक्रम को अनुमति नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो