scriptइस बड़े नेता को बनाया मंत्री, अब यही देंगे कोरोना के मामलों की जानकारी | Suresh Kumar appointed Kovid-19 spokesper | Patrika News
बैंगलोर

इस बड़े नेता को बनाया मंत्री, अब यही देंगे कोरोना के मामलों की जानकारी

Coronavirus in Karnataka: राज्य में नोवल कोरोना वायरस (covid-19) संक्रमण मामले को लेकर अलग मंत्री के बाद अब प्रवक्ता मंत्री भी बनाया गया है।

बैंगलोरApr 04, 2020 / 04:08 pm

Santosh kumar Pandey

तालमेल की कमी के कारण सुरेश कुमार बनाए गए कोविड-19 प्रवक्ता मंत्री

तालमेल की कमी के कारण सुरेश कुमार बनाए गए कोविड-19 प्रवक्ता मंत्री

बेंगलूरु. राज्य में नोवल कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण मामले को लेकर अलग मंत्री के बाद अब प्रवक्ता मंत्री भी बनाया गया है। स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्री बी. श्रीरामुलू व चिकित्सा शिक्षा मंत्री डा. के. सुधाकर के बीच चल रही खींचतान और तालमेल की कमी को देखते हुए मुख्यमंत्री बी.एस. येडियूरप्पा ने प्राथमिक व माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस. सुरेश कुमार को अधिकृत जानकारी देने की जिम्मेदारी सौंपी है।
अब सुरेश कुमार के अलावा कोई भी मंत्री कोरोना संक्रमितों की संख्या, पुष्टि, क्वारंटाइन के आंकड़ों का खुलासा नहीं करेगा। सुरेश कुमार प्रतिदिन शाम को 5:30 बजे विधान सौधा में हेल्थ बुलेटिन जारी करेंगे और उनके द्वारा जारी आंकड़ों को ही अधिकृत माना जाएगा। राज्य के तमाम जिलाधिकारियों और जिला स्वास्थ्य अधिकारियों को सुरेश कुमार से सीधे संपर्क कर ताजा आंकड़ों से अवगत कराने के निर्देश दिए गए हैं।
गौरतलब है कि सर्वदलीय बैठक में मंत्री श्रीरामुलू व सुधाकर के बीच तालमेल की कमी का मामला भी उठा था। विधानसभा में विपक्ष के नेता सिद्धरामय्या व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शिवकुमार ने इसे उठाया था। जहां सुधाकर बैठकों में भाग लेकर आंकड़ों का खुलासा किया करते थे वहीं श्रीरामुलू ट्विटर पर मामलों की पुष्टि करने के साथ ही सुधाकर पर हावी होने का प्रयास कर रहे थेे।
दोनों मंत्रियों की अलग-अलग बयानबाजी के कारण सरकार की किरकिरी होने से मुख्यमंत्री ने अंतत: सुरेश कुमार को यह जिम्मेदारी सौैंपने का निर्णय किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो