श्वेता को मिसेस इंडिया वर्ल्डवाइड का ताज

श्वेता को मिसेस इंडिया वर्ल्डवाइड का ताज

Sanjay Kumar Kareer | Publish: Nov, 29 2018 09:54:52 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

देशभर से कई प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

बेंगलूरु. जयपुर के अथर्वा रिसोर्ट में मंगलवार को संपन्न हुई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में अपनी खूबसूरती और व्यक्तित्व के आधार पर बेंगलूरु की श्वेता निरंजन ने मिसेस इंडिया वर्ल्डवाइड 2018 का ताज जीतने में सफलता पाई। प्रतियोगिता में देशभर से कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। आठ वर्षीय बेटे कृतिन की मां श्वेता आगामी अगस्त-2019 में सिंगापुर में होने वाली मिसेस वर्ल्डवाइड अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। इसके लिए वे तैयारी कर रही हैं।

आपसे कितने लोग खुश यही जिंदगी की सबसे बड़ी सफलता

बेंगलूरु. तेरापंथ भवन आडगुड़ी में पहुंचे आचार्य पुष्पदंत सागर ने कहा कि सफलता मिलना अलग बात है और खुशी मिलना अलग बात है। गाल फुलाना अलग बात है और हंसना अलग बात है।उन्होंने कहा कि गाल फुलाकर हंस नहीं सकते और हंसते समय गाल नहीं फुला सकते। एक राजनेता को चुनाव में जीत की सफलता तो मिलती है लेकिन मंत्री बनने में असफल रहता है। असफलता का दुख उसे अपमानित करता है। पीडि़त करता है। जिंदगी की सबसे बड़ी सफलता यह है कि आपसे कितने लोग खुश है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned