scriptविशाखापत्तनम में गैस रिसाव से सबक लें, सचेत रहें: सीएम | Take a lesson from gas leak in Visakhapatnam, be cautious: CM | Patrika News

विशाखापत्तनम में गैस रिसाव से सबक लें, सचेत रहें: सीएम

locationबैंगलोरPublished: May 07, 2020 06:24:24 pm

Gas leak in Visakhapatnam
सुरक्षा उपायों के बाद ही उद्योगों का संचालन शुरू हो

cm.jpg
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि विशाखापत्तनम में हुए गैस रिसाव से सबक लेते हुए राज्य के उद्योगों के प्रबंधकों को इससे सचेत होना चाहिए।

एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश में गैस रिसाव की घटना को देखते हुए सभी सुरक्षा उपाय सुनिश्चित करने के बाद संचालन शुरू किया जाए। गैस रिसाव की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसी दुर्घटना कहीं नहीं होनी चाहिए।
बता दें कि आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम में गुरुवार की सुबह स्टाइरीन गैस के रिसाव से 11 लोगों की मौत हो गई और सौ से अधिक अस्पताल में भर्ती हैं।

इसी बीच, पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल-एस के अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा ने कहा कि उन्हें घटना से गहरा दुख पहुंचा है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आंध्र प्रदेश को यथासंभव सहायता प्रदान करने की अपील भी की।
ट्वीट में देवगौड़ा ने कहा कि विशाखापत्तनम में गैस रिसाव त्रासदी से गहरा दुख और सदमा पहुंचा है। पीडि़तों के लिए प्रार्थना और प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध करता हूं कि यथासंभव सहायता पहुंचाई जाए।
पूर्व केंद्रीय मंत्री एम वीरप्पा मोइली और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरामैया ने भी दुर्घटना पर दुख प्रकट किया है।
सिद्धरामैया ने ट्वीट में कहा कि विशाखापत्तनम में गैस रिसाव त्रासदी के बारे में जानकर दुख हुआ जिसमें कई जानें चली गईं। दुख की इस घड़ी में हम आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ खड़े हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो