वैक्सीन लगवा देश को करें कोरोना मुक्त

- टीकाकरण के बाद बोले राज्यपाल

By: Nikhil Kumar

Published: 03 Mar 2021, 10:20 AM IST

बेंगलूरु. राज्यपाल वजूभाई वाळा (Vajubhai Vala) ने मंगलवार को केसी जनरल सरकारी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) लगवाई। इसके बाद उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवा कर देश को कोरोना मुक्त करने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोगों को याद रखना चाहिए कि महामारी सामने आने के बाद वैज्ञानिकों और चिकित्सकों ने मिलकर कैसे इतने कम समय में कोविड के खिलाफ जंग लड़ी।

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. बी. आर. वेंकटेशय्या, फिजिशियन डॉ. मोहन बी. आर. और डॉ. सुनिता एल. भी टीकाकरण के दौरान मौजूद थे।

अजीम प्रेमजी ने भी लगवाई वैक्सीन

बेंगलूरु. विप्रो के संस्थापक अध्यक्ष अजीम प्रेमजी (Ajim Premji) ने भी मंगलवार को कोरोना वैक्सीन लगवाई। हालांकि, उन्होंने फोटो खींचवाने या विडियो निकालने से साफ मना कर दिया। उन्होंने मीडिया से भी कोई बातचीत नहीं की और टीकाकरण प्रक्रिया को बेहद साधारण रखा। जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह वे नारायण हेल्थ सिटी (Narayana Health City) अकेले पहुंचे और टीका लगवाया।

इंफोसिस के सह-संस्थापक नारायण मूर्ति और उनकी पत्नी सुधा मूर्ति (Narayana Murthy and wife Sudha Murthy) सहित इंफोसिस के सह-संस्थापक क्रिश गोपालकृष्णन ने भी इस अस्पताल में सोमवार को वैक्सीन लगवाई थी।

Show More
Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned