scriptफोन पर बात शुरू हुई और महिला ने वह किया जो अजनबी ने कहा , और फिर लुट गई | Talk started on the phone and the woman did what the stranger said | Patrika News

फोन पर बात शुरू हुई और महिला ने वह किया जो अजनबी ने कहा , और फिर लुट गई

locationबैंगलोरPublished: May 27, 2020 07:20:53 pm

अपना प्रोफाइल मैट्रिमोनी वैबसाइट पर अपलोड किया था

फोन पर बात शुरू हुई और महिला ने वह किया जो अजनबी ने कहा , और फिर लुट गई

फोन पर बात शुरू हुई और महिला ने वह किया जो अजनबी ने कहा , और फिर लुट गई

बेंगलूरु. मैट्रिमोनी (वैवाहिक) वैबसाइट पर एक व्यक्ति की बातों में आकर जयनगर की 46 वर्षीय महिला ने 5 लाख 60 हजार रुपए गवां दिए। महिला की शिकायत के अनुसार गत वर्ष अगस्त में उन्होंने अपना प्रोफाइल मैट्रिमोनी वैबसाइट पर अपलोड किया था। जिसे देख कर दिनेश आचार्य नामक एक व्यक्ति ने उनके साथ फोन पर बातचीत शुरू की थी।
इस दौरान उस दिनेश स्वयं को एक उद्यमी बताते हुए मलेशिया तथा ब्रिटेन में उसकी फैक्टरियां होने की बात कही थी। उसने महिला से शादी करने का आश्वासन दिया। दिनेश ने महिला को बताया कि उसके दिवंगत पिता ने मलेशिया में कई व्यापारियों को ऋण दिया तथा यह ऋण वसूलने के लिए मलेशिया जाने की बात कही थी।
कुछ दिन बाद दिनेश ने मलेशिया में होने की सूचना देते हुए महिला से कहा कि वसूले गए ऋण की राशि साथ में लाने के लिए कस्टम विभाग में जमा करने के लिए उसे 6 लाख रुपए की आवश्यकता है। दिनेश की बातों में आकर महिला ने 5 लाख 60 हजार रुपए दिनेश के खाते में ट्रांसफर किए थे। उसके पश्चात दिनेश का मोबाइल बंद हो गया, तब महिला को इस धोखाधड़ी का एहसास हुआ। कॉल डिटेल्स की आधार पर महिला ने साइबर क्राइम विभाग में शिकायत दर्ज की है।
क्वारंटाइन केंद्र में युवक फांसी पर झूला
बीदर. जिले के औराद तहसील के वनमारपल्ली गांव के कित्तूर राणी चेन्न मा छात्रावास में क्वारंटाइन में रखे गए सचिन जाधव नामक 21 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 8 दिन पहले पत्नी के साथ मुंबई से लौटे सचिन को क्वारंटाइन में रखा गया था। मंगलवार को तड़के 4 बजे सचिन ने छात्रावास के शौचालय में फांसी लगा ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक का शव परिजनों को सौंपा है। सचिन के आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो