scriptसपने में दिखा तांत्रिक और शुरू हो गया खजाना पाने का खूनी ‘खेल’ | Tantric in dream and game of treasure started | Patrika News

सपने में दिखा तांत्रिक और शुरू हो गया खजाना पाने का खूनी ‘खेल’

locationबैंगलोरPublished: Aug 07, 2020 03:12:16 pm

तांत्रिक ने कहा, मकान के पीछे है खजाना

tantrik.jpg

photo symbolic

बेंगलूरु. आज के वैज्ञानिक युग में भी ऐसे अपराध होते हैं जो हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि आखिर हम किस युग में जी रहे हैं। उत्तर कन्नड़ जिले की यल्लापुर पुलिस ने खजाना प्राप्त करने के लिए पुत्री की बलि चढ़ाने के आरोप में उसके माता पिता को गिरफ्तार किया।
खजाना नहीं मिलने पर शव को कुएं में फेंका

पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार यल्लापुर तहसील के रामानाकोप्पा गांव निवासी चंद्रशेखर भट्टा (40) और उसकी पत्नी प्रियंका भट्टा (35) ने चालीस दिन की पुत्री की बलि चढ़ाई थी। खजाना नहीं मिलने पर शव को कुएं में फेंका और ग्रामीण पुलिस थाने में पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इधर गांव के लोग भी बच्ची को जंगल में तलाश करते रहे। उन्हें एक कुएं में बच्ची का शव मिला।
सपने में एक तांत्रिक दिखा

पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर जांच की। पुलिस को बच्ची के माता पिता पर ही संदेह हुआ। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर चंद्रशेखर और प्रियंका ने बताया कि उन्हें सपने में एक तांत्रिक दिखा और उसने मकान के पीछे खजाना होने की बात कही। उसे प्राप्त करने के लिए पुत्री की बलि चढ़ाने की शर्त भी रखी थी।
उन्होंने सपने को सच मान कर पुत्री की बलि चढ़ा दी लेकिन गड्ढा खोदा तो खजाना नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने डर कर बच्ची का शव कुएं में फेंक दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो