साध्वीवृंद को बताई चातुर्मास की तैयारियां

अध्यक्ष मूलचंद नाहर के साथ सदस्यों ने जयनगर में साध्वी मधुस्मिता आदि ठाणा 6 से आशीर्वाद लिया

By: Ram Naresh Gautam

Published: 16 May 2018, 07:58 PM IST

बेंगलूरु. आचार्य महाश्रमण चातुर्मास 2019 व्यवस्था समिति के अध्यक्ष मूलचंद नाहर के साथ सदस्यों ने जयनगर में साध्वी मधुस्मिता आदि ठाणा 6 से आशीर्वाद लिया। उन्होंने आचार्य के बेंगलूरु में घोषित चातुर्मास की गति प्रगति की जानकारी दी। उनके साथ ललित जैन, दीपचंद नाहर, प्रकाश बाबेल, अशोक कोठारी, माणकचंद गादिया, संपत चावत आदि उपस्थित थे।

 

सचिवालय का उद्घाटन 20 मई को
बेंगलूरु. आचार्य महाश्रमण के 2019 के चातुर्मास की व्यवस्था को लेकर सचिवालय का उद्घाटन 20 मई को आचार्य तुलसी महाप्रज्ञ चेतना सेवा केंद्र चैरिटेबल ट्रस्ट के परिसर में होगा। साध्वी कंचनप्रभा के सान्निध्य में हंसराज, नरपतसिंह, सुनील कुमार चोरडिय़ा और शायर हीरालाल मालू करेंगे। चातुर्मास प्रवास समिति के अध्यक्ष मूलचंद नाहर, तेरापंथ युवा परिषद अध्यक्ष विमल कटारिया, कन्हैयालाल गिरिया उपस्थित रहेंगे।

 

-------------

बाहरी दुनिया में होने वाले परिवर्तनों को भी समझें: डॉ. सुभाष

कर्नाटक राज्य विधि विवि में आयोजन
हुब्बल्ली. श्रीकृष्ण देवराय विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. एम.एस. सुभाष ने कहा कि विद्यार्थियों को सिर्फ पाठ्यपुस्तकों के लिए सीमित नहीं रह कर बाहरी दुनिया में होने वाले परिवर्तनों को भी समझना चाहिए। शहर के कर्नाटक राज्य विधि विश्वविद्यालय में आयोजित विधि विद्यार्थियों के उत्सव का उद्घाटन कर कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अन्य विषयों के बारे जानने के साथ कौशल बढ़ाना चाहिए। उत्सवों को प्रतिभा प्रदर्शित करने के मंच के तौर पर इस्तेमाल करना चाहिए। विश्वविद्यालय के शिक्षक एवं अभिभावक संगठन के अध्यक्ष केएम शिरल्ली ने कहा कि रुपए के लिए कारोबार नहीं करके समाज की भलाई के लिए कार्य करना चाहिए। कार्यक्रम में कुलपति प्रो. सीएस पाटील, कुलसचिव डॉ. रत्ना भरमगौडऱ, डॉ. जीबी पाटील आदि उपस्थित थे।

------------

लेट हुई बेंगलूरु-चेन्नई मेल
बेंगलूरु. केएसआर बेंगलूरु-चेन्नई मेल अपने तय समय रात 10.40 बजे के बजाय बुधवार को प्रात: 5 बजे रवाना होगी। वास्को डि गामा-यशवंतपुर बाई वीकली एक्सप्रेस पिटलाइन मरम्मत के चलते 29 मई तक सोमवार व शनिवार को वास्को डि गामा से करीब 75 मिनट देर से रवाना होगी।

Show More
Ram Naresh Gautam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned