script

…और खाली कुर्सियां करती रही साहेब का इंतजार

locationबैंगलोरPublished: May 12, 2017 12:58:00 pm

Submitted by:

narendra singh

नगर पालिका द्वारा लगाए शहरी एवं जनकल्याणकारी शिविर औपचारिकता बन गए हैं। अजीजपुर गुमट मोहल्ले में गुरुवार को दूसरे दिन भी लोग नहीं पहुंचे। उधर, जिला प्रभारी सचिव के आने की सूचना के बाद प्रशासन की तैयारियां भी धरी रह गईं।

pitioners were waiting but officers didn't came

pitioners were waiting but officers didn’t came


बाड़ी. शहर के वार्ड संख्या एक, दो और 31 के लिए यह शिविर राजकीय प्राथमिक विद्यालय अजीजपुर में लगा। शिविर में कच्ची बस्ती नियमन, स्टेट ग्रांट के पट्टे, कृषि भूमि बसावट से जुड़े मामलों में कामकाज होना था। लेकिन प्रचार प्रसार नहीं होने से लोग नहीं पहुंचे। नगर पालिका ईओ विजय प्रताप सिंह के अनुसार इस शिविर में केवल एक पट्टा जारी हुआ है। आवेदन लेने के लिए कई लोगो ने सम्पर्क किया था। पहले शिविर में प्रभारी सचिव के आने की सूचना मिली थी। बाद में आगमन नहीं हुआ।
धौलपुर ले जाकर दिलाया पट्टा
प्रचार प्रसार नहीं होने से तीन वार्डो का शिविर होते हुए भी बमुश्किल एक दर्जन लोग ही शिविर में पहुंचे। दो दिनों में एक कार्य ही हुआ। प्रभारी सचिव के हाथो केम्प में पट्टा दिलाने की योजना थी। कार्य की प्रगति नहीं होने के चलते बाद में सचिव का आना रद्द हो गया। पट्टा धारी को धौलपुर ले जाकर सचिव के हाथो पट्टा दिलाया गया।
खूब करी तैयारी
प्रभारी सचिव के आने की सूचना पर शिविर में पंडाल और मेज कुर्सी लगाई गई। सड़क पर गड्डो को अस्थायी रूप से ट्रेक्टर ट्रॉलियां द्वारा लायी गई मिटटी से भरा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो