scriptएक ही कम्पनी के 12 लोग कोरोना पॉजिटिव | twelve people from the same company are corona positive | Patrika News

एक ही कम्पनी के 12 लोग कोरोना पॉजिटिव

locationबैंगलोरPublished: Apr 02, 2020 02:03:47 pm

Coronavirus in Karnataka: मैसूर के नजदीक नंजनगुड में एक फार्मा कंपनी के कोरोना पॉजिटिव पाए गए कर्मचारियों की संख्या बारह हो गई है।

एक ही कम्पनी के दस लोग कोरोना पॉजिटिव

एक ही कम्पनी के दस लोग कोरोना पॉजिटिव

बेंगलूरु. राज्य में तमाम एहतियात बरतने के बावजूद कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है। मैसूर के नजदीक नंजनगुड में एक फार्मा कंपनी के कोरोना पॉजिटिव पाए गए कर्मचारियों की संख्या बारह हो गई है। इन कर्मचारियों के पांच परिजन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
बता दें कि 26 मार्च को फार्मा कंपनी के एक कर्मचारी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। उसके बाद उसके सहकर्मी भी इसकी चपेट में आते गए।

राज्य के अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) जावेद अख्तर के अनुसार फार्मा कम्पनी में चीन से आनेवाले पैकेज को जांच के लिए भेजा गया है। स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का सबब बने इस मामले की जांच की जा रही है।
बता दें कि देश में कोरोना वायरस के सर्वाधिक पॉजिटिव मामले कर्नाटक के अलावा महाराष्ट्र, केरल, यूपी, दिल्ली, जम्मू-काश्मीर, तेलंगाना, गुजरात, तमिलनाडु और पंजाब में सामने आए हैं। इनमें से कर्नाटक में बढ़ते मामलों के कारण कई हॉट स्पॉट बन गए हैं। राज्य की राजधानी बेंगलूरु देश के उन सात बड़े शहरों में शामिल है जहां कोरोना पॉजिटिव के ३० से अधिक मामले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो