तेंदुए ने पालतू पशुओं का किया शिकार

तेंदुए ने पालतू पशुओं का किया शिकार

Santosh Kumar Pandey | Publish: Feb, 04 2019 06:04:20 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

केआरपेट तहसील में एक तेंदुआ ने पशुबाड़े में बंधी एक बकरी को शिकार बनाकर मार डाला।बीसमुंद्रा गांव के निवासी वजरेश के पशु बाड़े में एक तेंदुआ ने बकरी पर हमला किया।

मंड्या. केआरपेट तहसील में एक तेंदुआ ने पशुबाड़े में बंधी एक बकरी को शिकार बनाकर मार डाला।बीसमुंद्रा गांव के निवासी वजरेश के पशु बाड़े में एक तेंदुआ ने बकरी पर हमला किया। इसी दौरान अन्य बकरियों के मिमियाने की आवाज सुनकर वजरेश जब पशु बाड़े में गए और तब टॉर्च की रोशनी देखकर तेंदुआ दीवार फांदकर वहां से भाग गया। हालांकि तेंदुए के हमले में बकरी की मौत हो गई। गांव में तेंदुआ आने पर ग्रामीणों को भय का माहौल बन गया है। ग्रामीणों ने गांव में तेंदुआ आने की सूचना वन विभाग दी है।

बाइक से गिरकर महिला की मौत
मंड्या. कारसवाडी सडक़ पर बाइक से गिरने एक महिला की मौत हो गई। पुलिस जानकारी के मुताबिक कारसवाडी गांव निवासी महादेवम्मा (5०) मंड्या से अपने पुत्र महादेवा के साथ बाइक पर बैठकर गांव जा रही थी।
बीच रास्ते में संतुलन खोने पर बाइक से गिरने पर महादेवम्मा के सिर पर गहरी चोट लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। महादेवम्मा को मंड्या जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned