script

अभिनेत्रियों को आया गुस्सा, कहा हमारी निजी जिंदगी में दखल नहीं दें

locationबैंगलोरPublished: Nov 15, 2019 04:06:59 pm

सोशल मीडिया में लगातार हो रही ट्रोलिंग पर संदलवुड की चार मशहूर अभिनेत्रियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए इस पर अंकुश लगाने की अपील की है।

अभिनेत्रियों को आया गुस्सा, कहा हमारी निजी जिंदगी में दखल नहीं दें

अभिनेत्रियों को आया गुस्सा, कहा हमारी निजी जिंदगी में दखल नहीं दें

बेंगलूरु. सोशल मीडिया में लगातार हो रही ट्रोलिंग पर संदलवुड की चार मशहूर अभिनेत्रियों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए इस पर अंकुश लगाने की अपील की है। साथ में ऐसे लोगों के खिलाफ साइबर अपराध प्रकोष्ठ में शिकायत दर्ज करने की भी चेतावनी दी है। संदलवुड की अभिनेत्री हरिप्रिया, नभा नटेश, रचिता राम तथा रश्मिका मंदण्णा ने ट्रोलिंग पर आपत्ति जताई।
इन अभिनेत्रियों को सोशल मीडिया में प्रशंसकों की ओर से उनकी निजी जिंदगी पर की जा रही टिप्पणियों से परेशानी है। इनका कहना है कि प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए अपनी सीमाओं का उल्लंघन हरगिज नहीं करना चाहिए।
अभिनेत्री हरिप्रिया के अनुसार प्रशंसक हो या कोई और, किसी को भी अभिनेता या अभिनेत्री की निजी जिंदगी के जुड़े मामलों को लेकर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। हाल में कई प्रशंसक कलाकारों के पारिवारिक मामलों को लेकर टिप्पणियां कर रहे हैं। जो उनके निजता के अधिकारों का सरासर उल्लंघन है। गैरजिम्मेदाराना टिप्पणियों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।
अभिनेत्री रचिता राम के अनुसार प्रशंसकों को सभी की निजी जिंदगी का सम्मान करना चाहिए। सिलिब्रेटी के कारण हम पर किसी को ऊल-जुलूल टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। निजता के उल्लंघन को कतई सहन नहीं किया जाएगा। प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर टिप्पणी करते हुए इस बात का ध्यान रखना चाहिए। हमारा भी आत्मसम्मान होता है। हम प्रशंसकों का सम्मान करते हैं तथा प्रशंसकों से सम्मान की अपेक्षा रखते हैं।
अभिनेत्री रश्मिका मंदण्णा ने भी इस तर्क का समर्थन करते हुए कहा कि हम कलाकार हैं, इसलिए किसी को कैसी भी टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। सभी को अपनी निजता पंसद होती है। इसलिए किसी को भी हमारी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया में प्रतिक्रिया देने का अधिकार नहीं है। हमारे रिश्तेदारों को भी यह अधिकार नहीं है तो फिर प्रशंसकों यह अधिकार किसने दिया है?

ट्रेंडिंग वीडियो