scriptगहरी धुंध की चादर ओढ़ कर उठा शहर | The city woke up with a sheet of deep mist | Patrika News

गहरी धुंध की चादर ओढ़ कर उठा शहर

locationबैंगलोरPublished: Nov 11, 2019 04:37:55 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

तेज बारिश ने बढ़ाई परेशानी, झील फूटी, आस-पास के क्षेत्र जलमग्न

गहरी धुंध की चादर ओढ़ कर उठा शहर

धुंध के बीच सैर करते शहरवासी

बेंगलूरु. कर्नाटक की राजधानी में शनिवार देर रात शहर के विभिन्न क्षेत्रों में भारी बारिश ने कहर बरपाया। मौसम विभाग के अनुसार चामराजपेट में 78, वीवीपुरम में 58, कॉटनपेट में 50, अग्रहार दासरहल्ली में 52 तथा एनआर कॉलोनी क्षेत्र में 58 मिलीमीटर बारिश हुई है।
बारिश से शहर के व्यस्ततम मैजेस्टिक, ओकलीपुरम, शिवानंद चौराहा, हेब्बाल, नृपतुंगा रोड, रेसीडेंसी रोड, रिचमंड रोड, शिवाजी नगर, मल्लेश्वरम, चामराजपेट, विजय नगर, श्रीनिवास नगर, मैसूरु रोड, बन्नेरघट्टा रोड, विद्यापीठ चौराहा, हलसूरु,महालक्ष्मी लेआउट, होसूर रोड, उत्तरहल्ली क्षेत्र में घंटों तक यातायात बाधित रहा।
शिवानंद चौराहा तथा ओकलीपुरम अंडरपास में 3-4 फीट पानी जमा होने से कई वाहन फंस गए। सुब्रमण्यम नगर के मैन रोड पर कई मैनहोल ओवरफ्लो होने से गंदा पानी सड़क पर फैल गया। कई घरों में भी यह पानी घुस गया, लोग देर रात तक पानी निकालने के प्रयास में लगे रहे।
होलकेरेहल्ली की झील भरने के बाद इसका तटबंध टूट गया और दूषित हो चुकी झील का गंदा पानी आस-पास के क्षेत्रों में फैलता चला गया।

बीबीएमपी के नियंत्रण कक्ष को देर रात तक मकानों में पानी घुसने, पेड़ गिरने आदि की शिकायतें मिलती रहीं। महापौर एम. गौतम कुमार तथा आयुक्त अनिलकुमार ने देर रात होसकेरेहल्ली तथा आस-पास के क्षेत्रों का दौरा कर निवासियों की समस्याओं का समाधान का प्रयास किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो