scriptthe condition of avenue road will improve soon | जल्द ही सुधरेगी एवेन्यू रोड की हालत | Patrika News

जल्द ही सुधरेगी एवेन्यू रोड की हालत

  • ठेकेदारों को काम जल्द पूरा करने के निर्देश

बैंगलोर

Published: April 30, 2022 03:57:58 pm

बेंगलूरु. शहर के व्यस्ततम बाजारों में से एक एवेन्यू रोड की दशा सुधारने के लिए चल रहा काम जल्द ही पूरा किया जाएगा। काम की लेट-लतीफी से परेशान व्यापारियों को राहत देते हुए बेंगलूरु स्मार्ट सिटी लिमिटेड (बीएससीएल) के अध्यक्ष राकेश सिंह ने ठेकेदारों को 20 दिनों में सिविल कार्य को पूरा करने के लिए कहा है।
avenue_road_01.jpg
सिंह ने देर रात कार्यों का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि मैंने ठेकेदारों को निर्देश दिया है कि व्यापारियों की असुविधा का कारण बने बिना अगले 20 दिनों में काम पूरा कर लिया जाए। यह काम जनवरी 2021 में शुरू हुआ था जिसके लिए कई बार समय सीमा तय की गई लेकिन काम कई समय सीमा से चूक गया। इसके पूर्व फरवरी में इलाके का दौरा करने वाले सिंह ने काम खत्म करने के लिए 31 मार्च की समय सीमा निर्धारित की थी लेकिन वह पूरी नहीं हो पाई।
रात में ही काम से हो रही देरी

अधिकारियों ने कहा कि हमारी कोशिश है कि ज्यादातर काम रात में पूरा हो ताकि व्यापारियों को किसी तरह की असुविधा नहीं हो और यातायात भी निर्बाध रहे। अन्य उपयोगिताओं के लिए ड्रेनेज पाइपलाइन, स्टॉर्म वाटर ड्रेन बिछाने का काम पूरा हो गया है। कंक्रीट बिछाने का काम भी पूरा कर लिया है। अब हम स्ट्रीट लाइट लगा रहे हैं और फुटपाथ बिछाने का काम कर रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि सडक़ पर भारी संख्या में लोगों के आवागमन व यातायात ने काम में बाधा डाली। इससे बचने के लिए हम रात में ही काम करते हैं। इसके अलावा हमें एक नई पानी की पाइपलाइन बिछानी थी, जिसमें समय लगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.