scriptकांग्रेस नेता ने इस नेता पर लगाया राहुल गांधी को रास्ते से भटकाने का आरोप | The Congress leader accused this leader for misguidng Rahul Gandhi | Patrika News

कांग्रेस नेता ने इस नेता पर लगाया राहुल गांधी को रास्ते से भटकाने का आरोप

locationबैंगलोरPublished: Jun 05, 2019 05:50:56 pm

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में बागी नेताओं के सुर और भी तेज हो गए हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम पूर्व मंत्री आर रोशन बेग का है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि राहुल गांधी को रास्ते से भटकाने का काम सिध्दरामय्या ने किया है।

bangalore news

कांग्रेस नेता ने इस नेता पर लगाया राहुल गांधी को रास्ते से भटकाने का आरोप

बेंगलूरु. लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस में बागी नेताओं के सुर और भी तेज हो गए हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम पूर्व मंत्री आर रोशन बेग का है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि राहुल गांधी को रास्ते से भटकाने का काम सिध्दरामय्या ने किया है।
कांग्रेस के असंतुष्ट नेता व पूर्व मंत्री आर. रोशन बेग ने पार्टी नेतृत्व के नए लोगों व दल बदलुओं के आगे झुकने के पूर्व मंत्री रामलिंगा रेड्डी के आरोपों का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उन लोगों को नोटिस जारी करे, जिन्होंने पार्टी विरोधी काम किए हैं। उन्होंने पूर्व मंत्री व पार्टी विधायक दल के नेता सिद्धरामय्या पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी विरोधी काम करने वाले तथा वरिष्ठ नेता मुनियप्पा व एचडी देवगौड़ा को हराने वाले हमारे ही लोग हैं। लिहाजा सिद्धरामय्या जैसे नेताओं को नोटिस जारी किए जाने चाहिए।
सिद्धरामय्या के साथ अहं की समस्या है और मैं ही मुख्यमंत्री हूं की रट लगाने का उनका अहंकार लोकसभा चुनावों में हार के बाद थोड़ा कम हुआ है। मगर उनका स्वघोषित अहंकार कम होना चाहिए। सिद्धरामय्या जैसे लोगों ने ही राहुल गांधी को रास्ते से भटकाने का काम किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो