scriptThe mob broke down on the accused of molesting the girl, turned naked | कर्नाटक : लडक़ी से छेडख़ानी के आरोपी पर टूट पड़ी भीड़, नग्न करके घुमाया | Patrika News

कर्नाटक : लडक़ी से छेडख़ानी के आरोपी पर टूट पड़ी भीड़, नग्न करके घुमाया

  • पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

बैंगलोर

Published: January 13, 2022 02:45:42 pm

बेंगलूरु. हासन जिले में एक लडक़ी से छेडख़ानी के आरोपी पर लोगों को इतना गुस्सा आया कि उसकी जमकर पिटाई की गई और आक्रोशित लोगों ने उसके कपड़े फाडक़र नग्न करके घुमाया।

बताया जाता है कि मेघराज नामक व्यक्ति शहर में एक निर्माण मजदूर के रूप में काम करता है। वह विजयपुर जिले का निवासी है। वह शहर के व्यस्ततम इलामें स्थित महाराजा पार्क में टहल रहा था तभी कुछ लोगों ने उसे कथित तौर पर एक लडक़ी के साथ छेड़छाड़ करते हुए पाया। भीड़ उस पर टूट पड़ी पुलिस के हवाले करने के बजाय उस पर हमला कर दिया। फिर उसे नग्न अवस्था में घुमाया गया।
crime-scene1.jpg
शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर आरोपी को भीड़ के हमलों से बचाया और हिरासत में ले लिया। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों का कहना था कि लडक़ी ने आरोपी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की थी फिर भी उसे बुरी तरह मारा-पीटा गया।
पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है।

चोरी करने के दो आरोपी गिरफ्तार
बेंगलूरु. आर.आर.नगर पुलिस ने चोरी करने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर 9 लाख रुपए कीमत के जेवरात और छह दुपहिया वाहन जब्त किए। पुलिस के अनुसार जे.सी.नगर निवासी हेमंत (26) और मंजुनाथ (28) दिन मेंं ताले लगे मकानों की निशानदही कर रात के समय चोरियां करते थे। मंजुनाथ एक मैकेनिक है।
वह नकली चाबियों की मदद से या हैंडल लाक तोडक़र वाहनों की चोरियां करता था। पुलिस ने सबसे पहले हेमंत को गिरफ्तार किया था। उसकी सूचना पर मंजुनाथ को गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ आर.आर.नगर, ज्ञानभारती, के.जी.नगर, सुब्रमण्यापुर, कोरमंगला और अन्य पुलिस तथनों में चोरी के 12 से अधिक मामले दर्ज हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.