पता पूछने के बहाने युवक की हत्या

पता पूछने के बहाने युवक की हत्या

Ram Naresh Gautam | Publish: Nov, 21 2018 07:56:10 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

फिर उस पर तलवार और चाकू से हमला कर फरार हो गए।

बेंगलूरु. शिवाजी नगर थानांतर्गत सोमवार रात एक युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार चिकबाजार स्ट्रीट निवासी सैयद इरफान (28) सी.सी.रोड पर फैंसी मछलियों का एक्वेरियम चलाता था। वह सोमवार रात एक्वेरियम बंद कर बाइक से घर लौट रहा था।

रास्ते मेें दो बाइक पर हेलमेट पहने तीन लोगों ने इरफान को कोई पता पूछने के बहाने जबरन रोका। फिर उस पर तलवार और चाकू से हमला कर फरार हो गए।

गंभीर रूप से घायल इरफान को रहगीरों ने शिवाजी नगर की बोरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान मंगलवार तड़़के उसने दम तोड ़दिया।

पुलिस को जांंच से पता चला है कि पुरानी दुश्मनी के चलते इरफान की हत्या की गई है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश कर रही है।

 

जुआ खेल रहे 53 लोग गिरफ्तार
बेंगलूरु. केंद्रीय अपराध जांच शाखा (सीसीबी) ने पीन्या क्षेत्र के दो क्लबों पर छापा मारा और वहां जुआ खेल रहे 53 लोगों को गिरफ्तार कर 99,740 रुपए जब्त किए।

पुलिस के अनुसार दो रिक्रिएशन क्लबों पर छापे मार कर जुआ खेल रहे लोगों को गिरफ्तार कर कई कार और मोटर साइकिल भी जब्त की गई हैं। पीन्या पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned