घबराएं नहीं , बंद नहीं होगी BSNL

घबराएं नहीं , बंद नहीं होगी BSNL
घबराएं नहीं , बंद नहीं होगी BSNL

Priya Darshan | Updated: 12 Oct 2019, 12:08:31 AM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

The news of BSNL's closure is baseless

बीएसएनएल को बंद करने की खबरें पूरी तरह से मनगढ़ंत और बेबुनियाद

बेंगलूरु. भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) ने शुक्रवार को कहा कि मीडिया के एक वर्ग द्वारा बीएसएनएल को बंद करने की खबरें पूरी तरह से मनगढ़ंत और बेबुनियाद हैं।

बीएसएनएल कर्नाटक सर्कल के मुख्य महाप्रबंधक सुशील कुमार मिश्रा ने स्पष्ट किया बीएसएनएल की सभी सेवाएं ठीक तरीके से चल रही हैं। साथ ही भारत सरकार द्वारा बीएसएनएल के पुनरुद्धार के लिए सक्रिय रूप से विचार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि न सिर्फ कर्नाटक बल्कि बीएसएनएल के पूरे भारत में व्यापक मोबाइल कवरेज प्रदान कर रहा है। बीएसएनएल देश में सभी टेलिकॉम सेगमेंट में सेवाएं प्रदान करने वाला एकमात्र ऑपरेटर है।

उन्होंने कहा कि कंपनी अपने ग्राहकों को आश्वस्त करती है कि बीएसएनएल ने हमेशा प्राकृतिक आपदाओं के कठिन समय के दौरान भी देश की सेवा की है और यह निरंतर गतिमान रहेगा। उन्होंने कहा कि हाल ही में जब राज्य के १८ जिलों में बाढ़ की स्थिति बन गई तब बीएसएनएल एकमात्र ऑपरेटर था जिसने उस दौरान 8 दिनों के लिए अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉल और फ्री डेटा प्रदान किया। उन्होंने कहा कि कुछ निहित स्वार्थी तत्व बीएसएनएल बंद होने की अफवाह फैला रहे हैं, जो सच नहीं है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned