scriptविपक्ष ने कहा, पूरे राज्य में हो लॉकडाउन | The opposition said, there should be lockdown in the entire state | Patrika News

विपक्ष ने कहा, पूरे राज्य में हो लॉकडाउन

locationबैंगलोरPublished: Jul 13, 2020 03:49:23 pm

जेडी-एस व कांग्रेस ने किया लॉकडाउन का समर्थन

sunday_lockdown_28.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों पर नियंत्रण के लिए मंगलवार से बेंगलूरु शहरी व बेंगलूरु ग्रामीण जिले में लागू हो रहे सात दिवसीय लॉकडाउन (Corona Lockdown) का विपक्ष ने समर्थन किया है लेकिन पूरे राज्य में लॉकडाउन लागू करने की मांग की है।
जेडी-एस नेता व पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बाद अब पार्टी के सुप्रीमो एच डी देवगौड़ा ने भी लॉकडाउन का समर्थन किया है। बता दें कि लॉकडाउन को कांग्रेस का भी समर्थन मिल रहा है। कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष ईश्वर खंड्रे ने पूरे राज्य में लॉकडाउन लागू करने की मांग की है।
पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा ने कहा कि लॉकडाउन पूरे राज्य में होना चाहिए। उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोग बाहर निकलते समय मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बनाए रखें, सैनेटाइजर से हाथ साफ करें और बहुत जरूरी काम होने पर ही बाहर निकलें।
स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ नहीं करें
देवगौड़ा ने कोरोना नियंत्रण को लेकर सरकार के इंतजामों पर पर सवाल भी उठाए। उन्होंने कहा कि नियंत्रण के इंतजामों व राहत पैकेज लागू करने को लेकर सरकार पर आरोप लग रहे हैं। इस पर भविष्य में चर्चा की जाएगी। पूर्व प्रधानमंत्री ने सरकार के साथ होने का दावा करते हुए यह भी कहा कि सरकार को लोगों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।
वहीं कांग्रेस नेता खंड्रे ने कहा कि जब राज्य के सारे जिलों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं तो एक-दो जिलों में ही लॉकडाउन का क्या अर्थ है। सच तो यह है कि यह पूरे राज्य में और वह भी कम से कम 15 दिन के लिए लागू करना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो