scriptThe teacher did this work to stop the girl's marriage | छात्रा की शादी रुकवाने के लिए शिक्षक ने किया यह काम | Patrika News

छात्रा की शादी रुकवाने के लिए शिक्षक ने किया यह काम

  • मामला दर्ज होने पर हुआ गिरफ्तार

बैंगलोर

Published: June 09, 2022 05:14:03 pm

बेंगलूरु. विद्यार्थियों के मन में शिक्षकों का बड़ा सम्मान होता है और वे उन्हें गुरु तुल्य मानते हैं लेकिन राज्य के सावदत्ती में एक शिक्षक को छात्रा की शादी की खबर रास नहीं आई और वह शादी तोडऩे पर आमादा हो गया। शादी तोडऩे के लिए शिक्षक ने ऐसा कदम उठाया जिससे सभी हैरान रह गए। उसने छात्रा की वर्षों पुरानी फोटो वायरल कर दी। अब सावदत्ती पुलिस ने सरकारी हाई स्कूल के एक शारीरिक शिक्षा शिक्षक (physical education teacher of a government high school )को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि उसने अपनी पूर्व छात्रा की शादी को तोडऩे के लिए उसके व्हाट्सएप स्टेटस पर तस्वीरें पोस्ट करके वायरल कर दीं।
whatsapp.jpg
महेश बिरदार के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी शिक्षक ने सोमवार को लडक़ी की तस्वीरों को अपने व्हाट्सएप स्टेटस के रूप में (posted the girl's photographs as his WhatsApp status) यह जानने के बाद पोस्ट किया कि उसकी शादी तय हो गई है। तस्वीरें तब ली गईं जब लडक़ी 10 वीं कक्षा में थी। तस्वीरें वायरल होने के बाद ग्रामीण विरोध करने के लिए स्कूल आए और शिक्षक के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग की।
प्रखंड शिक्षा अधिकारी श्रीशैल करिकट्टी व अन्य अधिकारियों (Block Education Officer Shrishail Karikatti) ने स्कूल का दौरा कर स्थिति को नियंत्रित किया।
करिकट्टी के अनुसार लडक़ी और उसके परिवार के सदस्यों ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया है, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर बिरदार को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पूर्व छात्रा अपना डिग्री कोर्स कर रही थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.