scriptकैदियों से मिलने पहुंचे दो गिरोह के लोग भिड़े | The two gangs reached to meet the prisoners | Patrika News

कैदियों से मिलने पहुंचे दो गिरोह के लोग भिड़े

locationबैंगलोरPublished: Jun 20, 2019 11:10:32 pm

शहर के विश्वेश्वर नगर स्थित उप कारागृह (सब जेल) के सामने बुधवार को दो गिरोह आपस में भीड़े। दोनों गिरोह के युवकों ने तलवार, चाकू आदि धारदार हथियारों से मारपीट की है।

कैदियों से मिलने पहुंचे दो गिरोह के लोग भिड़े

कैदियों से मिलने पहुंचे दो गिरोह के लोग भिड़े

हुब्बल्ली. शहर के विश्वेश्वर नगर स्थित उप कारागृह (सब जेल) के सामने बुधवार को दो गिरोह आपस में भीड़े। दोनों गिरोह के युवकों ने तलवार, चाकू आदि धारदार हथियारों से मारपीट की है। सब जेल में कैद गिरी, सूरी, सादिक तथा विनायक नामक आरोपितों को देखने आए गिरोह पर सेटलमेंट के गिरोह ने धारदार हथियारों से हमला किया, जिसमें जुनैद मुल्ला नामक युवक की उंगली कटी है। घायल को किम्स अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना में एक कार व 7-8 मोटर साइकिलों को नुकसान पहुंचा है।

पुलिस ने बताया कि बुधवार दोपहर एक बजे के करीब कैदियों को भोजन देने आए थे। इसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते दो गिरोहों में मारपीट हुई। पुलिस ने बताया कि पिछले सप्ताह शहर के सेटलमेंट निवासी शाम जाधव तथा इमरान गिरोह के युवकों ने पुरानी हुब्बल्ली नेकार नगर में इमरान बीजापुर नामक युवक पर चाकू से वार किया था। इस मामले में पुलिस ने गिरी, सूरी, सादिक तथा विनायक नामक युवकों को गिरफ्तार कर उप कारागृह में रखा है।

आरोपितों को देखने आए नेकार नगर के सूरी गिरोह पर शाम जाधव व इमरान गिरोह के चंद्रु गडगी, गणेश जाधव समेत 25 से अधिक युवकों ने घात लगाकर रवि तथा जुनैद मुल्ला समेत 15 जनों पर अचानक हमला किया। इस हमले में जुनैद मुल्ला की उंगली कट गई। दो गिरोहों के बीच हुई मारपीट की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची अशोक नगर थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो