scriptमंत्री पर आरोप लगानेवाली पीडि़ता को मिल रही धमकियां: खरगे | The victim who accuses the minister is receiving threats: Kharge | Patrika News

मंत्री पर आरोप लगानेवाली पीडि़ता को मिल रही धमकियां: खरगे

locationबैंगलोरPublished: Mar 04, 2021 02:47:35 pm

कहा, पुलिस सुरक्षा मुहैया कराए

mallikarjun-kharge2.jpg
बेंगलूरु. राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि पूर्व मंत्री रमेश जारकीहोली के खिलाफ धोखाधड़ी और यौन उत्पीडऩ का मामला दर्ज किया जाए।

उन्होंने कहा कि जारकीहोली के इस्तीफा देने से स्पष्ट है कि उनके खिलाफ लगे आरोप सच हैं। भाजपा को चाहिए कि आरोप मुक्त होने तक रमेश को किसी भी चुनाव में टिकट नहीं दे।
उन्होंने कहा कि सीडी जनता के सामने आने के बाद पीडि़ता को धमकियां मिल रही हैं। इसलिए सरकार उसे और उसके परिवार को पुलिस सुरक्षा प्रदान करे। खरगे ने कहा कि बेलगावी में रमेश में समर्थन मेें प्रदर्शन के दौरान तोडफ़ोड़ करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया जाए।
कांग्रेस के प्रवक्ता बृजेश कालप्पा ने कहा कि रमेश ने मंत्री के तौर पर अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल कर अपराध किया है। प्रदेश कांग्रेस इस मामले की राज्यपाल और राष्ट्रपति से शिकायत करेगी।
एक और प्रवक्ता संकेत एणगी ने कहा कि कानूनन कोई भी पीडि़ता की ओर से शिकायत कर सकता है। सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कल्लाहल्ली की शिकायत भी कानूनन सही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो