scriptतालाब के पास कपड़े धोने आई महिलाओं को संदेह हुआ और फिर खुला ऐसा राज | The women washing clothes near the pond became suspicious | Patrika News

तालाब के पास कपड़े धोने आई महिलाओं को संदेह हुआ और फिर खुला ऐसा राज

locationबैंगलोरPublished: Jul 12, 2019 04:55:16 pm

तालाब में कपड़े धोने पहुंची महिलाओं ने किया कमाल
उनकी जागरूकता से पकड़ा गया गिरोह
पुलिस ने किया पांच किलोमीटर तक पीछा

bangalore news

तालाब के पास कपड़े धोने आई महिलाओं को संदेह हुआ और फिर खुला ऐसा राज

बेंगलूरु. कोलार जिले के मुलबागल पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्गों पर लूटपाट करने वाले तीन खतरनाक लुटेरों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान बेंगलूरु के कृष्णराजपुरम के किशोर कुमार (२२), पवन कुमार (२७) और नायंडहल्ली के अभिलाष (२३) के तौर पर की गई है। इनके तीन साथी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों से तीन मोटर साइकिलें और हथियार जब्त किए हैं। पुलिस के अनुसार छह आरोपी बेंगलूरु से मुलबागल आए थे। वह वी.गुट्टाहल्ली गांव के जम्मनहल्ली तालाब के पास मोटर साइकिलों को नंबर प्लेट बदल रहे थे।
तालाब के पास कपड़े धोने आई महिलाओं को संदेह हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जाह्नवी पुलिस दल को साथ लेकर घटना स्थल पहुंची। सभी वहां से फरार हो गए। पुलिस ने करीब पांच किलोमीटर तक पीछा कर उन्हें पकड़ाा। छह आरोपी लिफ्ट मांगने के बहाने लॉरियों और ट्रकों में चालकों पर हमला कर नकद राशि, आभूषण और माल लूटते थे।
वहीं, आरोपियों के मोबाइल फोनों में मुलबागल के एक प्रसिद्ध भवन निर्माता और बार एंड रस्टोरेंट के मालिक का मोबाइल फोन नंबर सेव है। आरोपियों से पूछताछ करने पर पता चला कि वह सुपारी लेकर भवन निर्माता की हत्या करने के लिए आए थे। सुपारी देने वाले के बारे में विवरण लिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो