scriptतो प्रत्याशी बदल दूंगा, कुमारस्वामी की चेतावनी | Then I will change the candidate, warns Kumaraswamy | Patrika News

तो प्रत्याशी बदल दूंगा, कुमारस्वामी की चेतावनी

locationबैंगलोरPublished: Feb 05, 2023 06:45:05 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

उन्होंने कहा कि पार्टी ने 123 क्षेत्रों में जीत का लक्ष्य निर्धारित किया है। लिहाजा उनके लिए हर क्षेत्र मायने रखता है। पार्टी हितों की रक्षा के लिए वे कड़े फैसले लेने को तैयार

तो प्रत्याशी बदल दूंगा, कुमारस्वामी की चेतावनी

तो प्रत्याशी बदल दूंगा, कुमारस्वामी की चेतावनी

बेंगलूरु@ पत्रिका. जद-एस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री HD Kumaraswamy ने यह चेतावनी दी कि पार्टी की पहली सूची में घोषित कई प्रत्याशी अपने क्षेत्र में अपेक्षित स्तर पर सक्रिय नहीं है। ऐसे प्रत्याशी बगैर किसी हिचकिचाहट बदले जाएंगे।

उन्होंने यहां शनिवार को कहा कि नाम घोषित होने के बाद कई प्रत्याशियों ने पार्टी के निर्देशों के अनुसार अभी तक अपने क्षेत्रों में मतदाताओं के साथ संपर्क अभियान शुरू नहीं किया है। इस लापरवाही को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। घर में बैठकर कोई प्रत्याशी जीत हासिल नहीं कर सकता है।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने 123 क्षेत्रों में जीत का लक्ष्य निर्धारित किया है। लिहाजा उनके लिए हर क्षेत्र मायने रखता है। पार्टी हितों की रक्षा के लिए वे कड़े फैसले लेने को तैयार है। साथ में कई घोषित प्रत्याशी अपने क्षेत्रों में काफी सक्रिय है। ऐसे प्रत्याशियों के प्रयास सराहनीय है। उन्होंने कहा कि उत्तर तथा कल्याण कर्नाटक क्षेत्रों नें पार्टी की पंचरत्न रथयात्रा का असर दिखाई देने के कारण से भाजपा तथा कांग्रेस के नेताओं में हड़कंप मचने के कारण से ही इन दोनों राष्ट्रीय दलों के नेता जनता दल एस पर निशाना साध रहे हैं। पार्टी किसानों की ऋण माफी समेत मतदाताओं के साथ किया गया हर वादा निभाएगी।

Union Minister Prahlad Joshi की ओर से पंचरत्न रथयात्रा को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि BJP को विजय संकल्प यात्रा निकालने के बजाय उनके नेताओं के कारनामों की सीडी संकल्प यात्रा निकलानी चाहिए।

हासन जिले में शिवलिंगे गौड़ा तथा एटी रामस्वामी के पार्टी छोड़ने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यह दोनों विधायक गत दो वर्षों से पार्टी की गतिविधियों से दूर ही रहे है। इन दोनों विधायकों के क्षेत्रों में पार्टी के पास सक्षम प्रत्याशी उपलब्ध होने के कारण से पार्टी पर कोई असर नही होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो