फिर मोदी पर निशाना, बोले विफल नोटबंदी पर माफी मांगेंगे क्या

.अभिनेता प्रकाश राज ने अब नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है

By: शंकर शर्मा

Published: 09 Nov 2017, 10:44 PM IST

बेंगलूरु. अभिनेता प्रकाश राज ने अब नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। प्रकाश राज ने मोदी से पूछा है कि क्या अब वे विफल रही नोटबंदी को लेकर माफी मांगने की सोच रहे हैं। हालांकि, इस मसले पर माइक्रो ब्लालिंग साइट पर ट्विटर पर बुधवार को किए गए पोस्ट में प्रकाश राज ने जो संदेश लिखा है उसमें मोदी के बजाय जिससे संबंधित हो, संबोधित किया है। साथ ही हैशटैग ऐसे ही पूछा भी जोड़ा है।

नए-पुराने को लेकर नेताओंं में जंग
हुब्बल्ली. भाजपा तथा केजेपी पार्टी एक हुए हैं परन्तु आगामी विधानसभा चुनाव टिकट प्राप्त करने के लिए दावेदार दोनों पार्टियों के नामों को पृथक तौर पर प्रस्तावित कर टिकट प्राप्त करने के प्रयास में हैं।


भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा के साथ जिले के कई नेता केजेपी में गए थे। उस पार्टी से चुनाव लडक़र भाजपा उम्मीद्वारों से अधिक वोट लिए थे। अब इसी को आधार बनाकर विभिन्न क्षेत्रों में टिकट मांग रहे हैं।
दूसरी ओर पिछली बार भाजपा से चुनाव लड़े उम्मीद्वारों का कहना है कि पिछले चुनाव में पार्टी छोड़ कर गए उम्मीद्वारों को टीकट नहीं देना चाहिए। इनके चुनाव मैदान में खड़े होने से ही हमें हार हुई है। हमें टिकट चाहिए।


2013 में हुए विधानसभा चुनाव में धारवाड़ जिले के सातों क्षेत्रों में केजेपी उम्मीद्वारों ने चुनाव लड़ा था। कुंदगोल, कलघटगी, धारवाड़ विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा उम्मीद्वारों से केजेपी उम्मीद्वारों ने अधिक वोट लिए थे। हुब्बल्ली-धारवाड़ पूर्व विधानसभा क्षेत्र के केजेपी उम्मीद्वार ने भी भाजपा उम्ीद्वार के बराबर वोट लिया था। इसके चलते उनकी अनदेखी नहीं करने की बात कही है। वर्ष 2008 के चुनाव में धारवाड़ जिले के सात विधानसभा क्षेत्रों में छह में भाजपा उम्मीद्वारों ने जीत हासिल की थी परन्तु 2013 के चुनाव में भाजपा तथा केजेपी उम्मीद्वरों के चुनाव लडऩे से इनकी सख्या दो को घटी थी। अब दोनों पार्टियां एक हुई हैं परन्तु टिकट के मुद्दे पर तकरार की स्थिति बनी हुई है।


केजेपी की स्थापना करने वाले येड्डियूरप्पा ही अब भाजपा प्रदेशाध्यक्ष हैं। इसके अलावा आगामी मुख्यमंत्री उम्मीद्वार के तौर पर उनके नाम की घोषणा की गई है। पूर्व में केजेपी से चुनाव लडऩे वाले उम्मीद्वारों का मानना है कि यही उनके लिए प्लस पाइंट होगा।


भाजपा टिकट के एक दावेदार ने बताया कि केजेपी में जाने वालों को प्राथमिकता नहीं दी जाएगी। हमारी हार के लिए वही जिम्मेदार हैं। तत्कालीन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष प्रहलाद जोशी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष जगदीश शेट्टर भी पार्टी के कद्दावर नेता हैं। ये दोनों पार्टी के इमानदार नेताओं के हितों की रक्षा करेंगे।


इन सब हालातों को देखें तो विधानसभा चुनाव टिकट प्राप्त करने के लिए भाजपा में दो गुट बनकर टिकट की खातिर प्रतिस्पर्धा करेंगे।

टिकट मिलने का है विश्वास
येड्डियूरप्पा ने हमें नेता बनाया है इस कारण हम केजेपी में गए थे। पिछले चुनाव में भाजपा उम्मीद्वार से अधिक वोट प्राप्त किया था। अब भाजपा में हूं। टिकट मिलने का पूरा विश्वास है। सीएम निंबण्णवर, टिकट दावेदार, कलघटगी विधानसभा क्षेत्र

modi
शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned