बेगानी शादी में लोगों को बना रहे दीवाना

शरारती तत्वों को शरारत करने का बस बहाना चाहिए। ऐसे ही शरारती लोगों ने यहां शार्दी का कार्ड वितरित किया वह भी फर्जी। पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के पुत्र निखिल कुमारस्वामी और रेवती की शादी के फर्जी शादी कार्ड छापने संबंधी शिकायत रामनगर के ऐजूर थाने में दर्ज कराई गई है।

बेंगलूरु. शरारती तत्वों को शरारत करने का बस बहाना चाहिए। ऐसे ही शरारती लोगों ने यहां शार्दी का कार्ड वितरित किया वह भी फर्जी। पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के पुत्र निखिल कुमारस्वामी और रेवती की शादी के फर्जी शादी कार्ड छापने संबंधी शिकायत रामनगर के ऐजूर थाने में दर्ज कराई गई है। ऐसे फर्जी शादी कार्ड छापकर कई लोगों को बांटा गया है।

हालांकि कुमारस्वामी ने पत्रकारों को बताया कि उनके परिवार ने अभी तक शादी के कार्डो की छपाई नहीं कराई है। उन्होंने कहा कि शरारती तत्व ऐसा कर रहे हैं।

फर्जी शादी कार्डों को रामनगर और चन्नपट्टण के कई गांवों में बंटवाया गया है। इस कार्ड में लोगों से १७ अप्रेल को रामनगर में होने वाली शादी में भाग लेकर दुल्हन और दूल्हा को आशीर्वाद देने का अनुरोध किया है।

कार्ड में कुमारस्वामी और उनकी पत्नी अनिता का नाम देकर जाली हस्ताक्षर किया गया है। उन्होंने कहा कि वे सबसे पहले पिता एचडी देवगौड़ा और मां चन्नम्मा से चर्चा करने के बाद ही शादी के कार्डों की छपाई होगी।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned