इसलिए लोग लगाते हैं मोदी-मोदी के नारे

इसलिए लोग लगाते हैं मोदी-मोदी के नारे

Santosh Kumar Pandey | Publish: Apr, 16 2019 04:35:49 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में लगने वाले मोदी-मोदी के नारों पर व्यंग्यात्मक प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि वास्तव में जनता नारे लगाकर नीरव और ललित मोदी को भारत लाने की मांग करते हैं।

बेंगलूरु. पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में लगने वाले मोदी-मोदी के नारों पर व्यंग्यात्मक प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि वास्तव में जनता नारे लगाकर नीरव और ललित मोदी को भारत लाने की मांग करते हैं।

उडुपी-चिकमगलूर के गठबंधन उम्मीदवार प्रमोद मध्वराज के समर्थन में प्रचार करते हुए देवगौड़ा ने कहा कि वे जनता के आशीर्वाद से संसद पहुंचे। मोदी की तरह झूठा आश्वासन देकर नहीं। मोदी एक डरपोक प्रधानमंत्री हैं। मोदी ने संसद में उनके सवालों के जवाब नहीं दिए। जब वे सवाल करने के लिए खड़े होते थे तो मोदी संसद से पलायन कर जाते थे। मोदी ने किसी भी ग्रामीण क्षेत्र का दौरा कर किसानों, आम नागरिकों की समस्याओं को जानने का प्रयास नहीं किया। मोदी ने ऐसा कोई देश नहीं छोड़ा जहां की सैर नहीं की हो। मोदी झूठ बोलने की सारी सीमाएं लांघ चुके हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार बैंकों से कई हजार करोड़ रुपए लेकर देश से भागे भ्रष्ट लोगों का ऋण माफ करती है, लेकिन किसानों का ऋण माफ नहीं किया।

गठबंधन समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धरामय्या ने कहा कि सभी लोकसभा क्षेत्र में दोनों दलों के नेता, कार्यकर्ता एकजुट होकर प्रचार कर रहे हैं। इस क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार शोभा करंदलाजे के घर जाने का समय आ गया है। शोभा ने गत पांच सालों सांसद रहते हुए में केवल भड़काऊ भाषण ही दिए हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीएस येडिय्यडूरप्पा फिर मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। सिद्धरामय्या ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के बाद येड्डियूरप्पा को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया जाएगा। फिर येड्डियूरप्पा कहीं के नहीं रहेंगे। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष के पद से भी हटाने का भाजपा में षड्यंत्र जारी है। पहले येड्डियूरप्पा को अपने पदों की रक्षा करने की जरूरत है।
इस अवसर पर उम्मीदवार प्रमोद मध्वराज, कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned