इस नेता ने पीेएम पद के लिए अपनी दावेदारी छोड़ी

इस नेता ने पीेएम पद के लिए अपनी दावेदारी छोड़ी

Santosh Kumar Pandey | Publish: Apr, 15 2019 09:25:22 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

देवगौड़ा ने मीडिया के सवालों के जवाब में दो टूक शब्दों में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मेरे नेता हैं और मैं उनका नेतृत्व स्वीकार कर चुका हूं।

बेंगलूरु. पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा ने आखिरकार साफ कर दिया है कि वे प्रधानामंत्री बनने की दौड़ में शामिल नहीं हैं।
अपने पौत्रों के लिए चुनाव प्रचार में व्यस्त देवगौड़ा ने मीडिया के सवालों के जवाब में दो टूक शब्दों में कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मेरे नेता हैं और मैं उनका नेतृत्व स्वीकार कर चुका हूं। देवगौड़ा के इस बयान को इस संदर्भ में देखा जा रहा है कि वे खुद को पीएम पद की रेस से अलग कर चुके हैं। वे इससे पहले भी कई मौकों पर राहुल गांधी को अपना नेता बता चुके हैं लेकिन पहली बार उन्होंने कहा है कि वे पीएम बनने के इच्छुक नहीं हैं।

राज्य सडक़ परिवहन निगम की बस से 11 लाख बरामद
बेंगलूरु. चुनाव आयोग तथा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में रविवार को कर्नाटक राज्य सडक़ परिवहन निगम (केएसआरटीसी) की बस में यात्रा कर रहे अशोक अचल नामक व्यक्ति से से 11 लाख 50 हजार रुपए की नकदी बरामद की गई है। बेंगलूरु ग्रामीण जिले के तहसील मुख्यालय देवनहल्ली पुलिस के अनुसार यह बस चिकबल्लापुर से बेंगलूरु आ रही थी। रास्ते में चेकपोस्ट पर बस को रोक कर तलाशी के दौरान राशि बरामद हुई। रकम के स्रोत को लेकर अशोक संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। आचार संहिता के दौरान बगैर किसी दस्तावेज कोई भी व्यक्ति 50 हजार रुपए से अधिक नकदी लेकर नहीं चल सकता है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned