इस बड़़े नेता को ममता बनर्जी में दिखीं ‘दुर्गा’

  • कहा, उन्होंने ‘बुरी ताकतों’ (evil forces) के खिलाफ जीत दर्ज की

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 03 May 2021, 02:43 PM IST

बेंगलूरु. जनता दल-एस के नेता व पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ( H D Kumaraswamy ) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee) की सराहना की।

उन्होंने कहा कि टीएमसी नेता ममता बनर्जी देवी दुर्गा की तरह उभरी हैं जिन्होंने बुरी ताकतों के खिलाफ जीत दर्ज की है। देश के लोगों ने विभिन्न राज्यों की विधानसभाओं के लिए इन चुनावों के परिणामों के माध्यम से क्षेत्रीय गौरव हासिल किया है। चुनाव परिणाम इस बात का एक ताजा उदाहरण हैं कि दिल जीतने वाले क्षेत्रीय दलों के नेताओं को जनता का समर्थन हासिल है।

ममता बनर्जी की मजबूती हमारा मॉडल बनेगी

उन्होंने कहा कि मैं दोहराना चाहता हूं कि सत्ता के अनैतिक प्रयोगों के खिलाफ ममता बनर्जी की मजबूती हमारा मॉडल बनेगी और प्रतिकूल राजनीतिक स्थिति के बावजूद आगे बढऩे में कामयाब रहे डीएमके नेताओं का धैर्य हमारे लिए एक सबक होगा।

मालूम हो कि राज्य में हुए उपचुनाव में जनता दल-एस ने बीदर जिले की मस्की विधानसभा सीट पर सैयद यासराब अली कादरी को मैदान में उतारा था जहां उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा। यहां भाजपा उम्मीदवार शरण सलागर की जीत हुई है। कुमारस्वामी ने पार्टी के पक्ष में मतदान करने वालों के प्रति आभार जताया।

Show More
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned