झूठे समाचार फैलाने वालों को देशद्रोही कहा जाना चािहए : केंद्रीय मंत्री

झूठे समाचार फैलाने वालों को देशद्रोही कहा जाना चािहए : केंद्रीय मंत्री
DV SADANAND GOWDA

Ram Naresh Gautam | Updated: 06 Oct 2019, 05:50:56 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

  • उन्होंने कहा कि हाल में सोशल मीडिया (Social Media) में भाजपा के 25 सांसदों के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी से वे आहत हुए हैं।

बेंगलूरु. केंद्रीय मंत्री एवं कर्नाटक (Karnataka) भाजपा (BJP) के वरिष्‍ठ नेता डीवी सदानंद गौड़ा (DV Sadanand Gowda) ने शनिवार को कहा कि कुछ लोग उनके नाम पर समाज में भ्रामक संदेश फैला रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व मैंने कहा था कि झूठे समाचार फैलाने वालों को देशद्रोही कहा जाना चाहिए, लेकिन मेरे बयान को तोड़ मोड़कर पेश किया गया जबकि चक्रवर्ती सुलिबेले को मैने कभी देशद्रोही नहीं कहा है।

अगर मेरे बयान से किसी का दिल दुखा है तो मैं इसके लिए क्षमायाचना करता हूं। शनिवार को कोप्पल जिले के तहसील मुख्यालय गंगावती में स्थानीय विधायक परण्णा मनवल्ली के साथ मुलाकात के पश्चात उन्होंने कहा कि हाल में सोशल मीडिया में भाजपा के 25 सांसदों के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी से वे आहत हुए हैं।

केंद्र सरकार ने राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन कोष के निर्धारित मानदंडों के आधार पर पहले चरण में 1200 करोड़ रुपए का अंतरिम अनुदान जारी किया है।

देश के 12 राज्यों में बाढ़ ने कहर बरपाया है इनमें से केवल कर्नाटक तथा बिहार को ही केंद्र सरकार की ओर से अनुदान जारी किया गया है।

भाजपा विधायक को नोटिस पार्टी का आंतरिक मामला

लिहाजा केंद्र सरकार पर कर्नाटक की अनदेखी करने का आरोप बेबुनियाद है। विधायक बसवराज पाटिल यत्नाल को पार्टी की अनुशासन समिति की ओर से जारी नोटिस को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा की यह पार्टी का आंतरिक मामला होने के कारण वे इस मामले को लेकर किसी सवाल का जवाब नहीं देना चाहते हैं।

पार्टी के मंच पर इस मामले को लेकर बहस होगी। किसी भी नेता या कार्यकर्ता को अनुशासन का उल्लंघन करने का अधिकार नहीं है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned