scriptफेसबुक पर दोस्ती और अंतरंग पलों की तस्वीरों का खेल, युवती समेत तीन गिरफ्तार | Three arrested including the girl | Patrika News

फेसबुक पर दोस्ती और अंतरंग पलों की तस्वीरों का खेल, युवती समेत तीन गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Jun 20, 2020 10:22:57 pm

तस्वीरों को वायरल करने की धमकी

फेसबुक पर दोस्ती और अंतरंग पलों की तस्वीरों का खेल, युवती समेत तीन गिरफ्तार

फेसबुक पर दोस्ती और अंतरंग पलों की तस्वीरों का खेल, युवती समेत तीन गिरफ्तार

बेंगलूरु. यलहंका पुलिस ने एक चिकित्सक को हनी ट्रैप के जरिए ब्लैकमेल करने के मामले में एक युवती समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार ब्लैकमेल करने वाली माइको लेआउट निवासी चांदनी (२२), कोणनकुंटे के प्रज्वल (२६) और सिंगासंद्र के अनिरुद्ध (२३) को गिरफ्तार किया गया।
चिकित्सक ने शिकायत दर्ज कराई थी

एक चिकित्सक ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका चांदनी से परिचय फेसबुक के जरिए हुआ था। दोनों मित्र बने और १३ जून को एयरपोर्ट रोड की एक होटल में भोजन कर यलहंका के प्रकृति नगर स्थित अपने घर आए थे।
दो युवक घर में जबरन घुस गए

अचानक दो युवक घर में जबरन घुस गए और खुद को टीवी चैनल के पत्रकार और गुप्तचर विभाग के पुलिस अधिकारी बताया। दोनों के एक साथ होने की निजी तस्वीरों को टीवी चैनलों और सोशल माडिया पर वायरल करने की बात कही। अगर उन्हें 10 लाख रुपए दिए गए तो तस्वीरों को वायरल नहीं करने की बात कही।
चांदनी भी दोनों युवकों के साथ शामिल हो गई और उसने धमकी दी कि अगर उनकी शर्त नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी जाएगी।
तीनों आरोपियों ने चिकित्सक से पांच हजार रुपए छीने। चांदनी ने फिर कॉल कर कहा कि उसके बताए पते पर १० लाख रुपए नहीं पहुंचाए तो निजी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल किया जाएगा। चिकित्सक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों को को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो