scriptतबलीगी जमात से लौटे तीन नए लोग कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या 128 | Three people returned from Tabligi Jamaat, Corona positive, total 128 | Patrika News

तबलीगी जमात से लौटे तीन नए लोग कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या 128

locationबैंगलोरPublished: Apr 03, 2020 06:51:08 pm

Coronavirus in Karnataka: कर्नाटक में शुक्रवार को कोरोना वायरस (Coronavirus ) संक्रमण के कुल चार मामले की पुष्टि होने के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 128 हो गई है।

तबलीगी जमात से लौटे तीन नए लोग कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या 128

तबलीगी जमात से लौटे तीन नए लोग कोरोना पॉजिटिव, कुल संख्या 128

बेंगलूरु. कर्नाटक में शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल चार मामले की पुष्टि होने के साथ ही राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 128 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि शुक्रवार को बागलकोट के एक ७५ वर्षीय व्यक्ति में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके बाद बेलगावी में तीन लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार तीनों हाल ही दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होकर लौटे हैं। इनमें से एक की उम्र २०, दूसरे की २६ है। कोरोना संक्रमित तीसरा शख्स ७० वर्षीय बुजुर्ग है।
राज्य में कोरोना के सर्वाधिक मामले बेंगलूरु शहरी जिले में हैं। यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल ५१ है। इनमें से नौ मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि एक मरीज की मृत्यु हो चुकी है। दूसरे स्थान पर मैसूरु है जहां कुल २१ रोगियों का इलाज किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो