scriptतीन बार बनाई लूट की योजना, सफल हुए तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया | Three times robbery planned, if successful, the police arrested | Patrika News

तीन बार बनाई लूट की योजना, सफल हुए तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

locationबैंगलोरPublished: Feb 26, 2021 03:02:35 pm

सवा करोड़ रुपए मूल्य की सुपारी जब्त

arrest_6.jpg
बेंगलूरु. चित्रदुर्गा जिले की पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर एक करोड़ 25 लाख रुपए मूल्य की तीन सौ बोरा सुपारी, एक ट्रक और दो कार जब्त की है।

पुलिस के अनुसार भीमासुमद्र गांव से नई दिल्ली और अन्य कई राज्यों को सुपारी आपूर्ति की जाती है। गिरफ्तार तीन आरोपी चिकमगलूरु जिले के बिल्लाहल्ली निवासी रिजवान (28), ढनायकापुर निवासी लिंगराज (28) और अशरफ अली (34) ने तीन बार ट्रक की सुपारी लूटने की योजना बना चुके थे। वे एक माह से ट्रक के जाने का मार्ग और अन्य विवरण संग्रहित कर चुके थे।
पिछले माह 22 जनवरी को नई दिल्ली के लिए 340 बोरा सुपारी एक ट्रक में भेजी गई थी। तीनों आरोपियों ने बल्लारी जिले कूडलिगी के पास चालक का ट्रक समेत अपहरण कर लिया। चालक की पिटाई कर उसे रायचूर के पास छोड़ा था।
आरोपियों ने सुपारी को कब्जे में लेकर ट्रक को हुब्बल्ली के तड़सा के पास छोड़ा था। ट्रक चालाक की शिकायत पर चित्रदुर्गा ग्रामीण पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से एक करोड़ 25 लाख रुपए कीमत की तीन सौ बोरा सुपारी, एक ट्रक और दो कार जब्त की है।

ट्रेंडिंग वीडियो