मादक पदार्थ बेचते तीन युवक गिरफ्तार

दो किलो चरस बरामद

By: Santosh kumar Pandey

Updated: 16 Sep 2020, 03:16 PM IST

बेंगलूरु. यशवंतपुर पुलिस ने मादक पदार्थ बेचने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार यशवंतपुर निवासी मोहम्मद सलीम (26), सैयद तंजीम (32) और मोहम्मद शिबान (21) जेपी उद्यान के खेल मैदान के पास एक कार में मादक पदार्थ बेचने की योजना बना रहे थे। गश्ती पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर दो किलो चरस और सौ ग्राम गांजा जब्त किया।

जांच से पता चला है कि तमिलनाडु के ऊटी में एक आरोपी रहमान ने मादक पदार्थ बेचने पर अधिक कमीशन देने का वादा किया था। इसी लालच में वे युवकों को तलाश कर मादक पदार्थ बेचने की योजना बना कर मैदान के पास आए थे। पुलिस मामला दर्ज कर रहमान को तलाश कर रही है।

चोरी का आरोपी युवक पुलिस के शिकंजे में
बेंगलूरु. संजय नगर पुलिस ने चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर 6.41 लाख रुपए के आभूशण और एक बाइक जब्त की है।
पुलिस के अनुसार गंगोन्डनाहल्ली निवासी सैयद सादिक (33) ने गत सप्ताह मंजुनाथ ले आउट निवासी एक महिला गोमती की स्कूटर नकली चाबी की मदद से चुराई थी। इस सिलसिले में गोमती ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करते हुए सादिक को गिरफ्तार किया।

आरोपी के खिलाफ संजय नगर, बेंगलूरु ग्रमीण जिले और अन्य पुलिस थानों में चोरी के सात मामले दर्ज हैं। आरोपी को साल २००६ में चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। न्यायालय ने उसे तीन साल कठोर कारावास की सजा सुनाई थी। जेल से रिहा होने के बाद वह फिर चोरियां, आभूषण छीनने और राहगीरों को लूटने लगा था। इसके खिलाफ कुल 29 मामले दर्ज है।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned