script

कर्नाटक : हत्या के मामले में पूछताछ से परेशान व्यक्ति ने आत्महत्या की

locationबैंगलोरPublished: Jun 24, 2021 03:01:18 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

अवैध संबंधों को लेकर शक के दायरे में था

कोरोना संक्रमित ने आत्हत्या की

बेंगलूरु. कोलार जिले के के.जी.एफ में श्रीधर (40) ने फांसी लगा ली। पुलिस ने हत्या के एक मामले में श्रीधर को पुलिस थाने बुलाकर पूछताछ की थी।

पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार के.जी.एफ.तहसील कम्मासन्द्र की एक राष्ट्रीय बैंक की महिला प्रबंधक मीना देवी (45) की गत रविवार को भारत नगर स्थित निवास में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई थी। इस मामले में बेमल नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामला उरिगम पुलिस के हवाले किया था। पुलिस निरीक्षक वेंकटरमण ने मामले की जांच की तो पता चला कि मीना देवी और श्रीधर के बीच अनैतिक संबंध थे। दोनों मोबाइल फोन पर चैटिंग भी करते थे।

इस मामले में पूछताछ के लिए श्रीधर को पुलिस थाने बुलाया गया था। वहां श्रीधर बैतमंगल के सरकारी बस स्टैंड स्थित कार्यालय गया और फांसी लगा ली। पुलिस को श्रीधर के कार्यालय से उसका लिखा हुआ एक पत्र मिला है जिसमें उसने स्वयं को निर्दोष बताते हुए कहा है कि उसे हत्या मामले में फंसाने की साजिश रची गई। उसे लोग अपराधी की नजर से देखा करते थे। इसलिए जीवन से दुखी होकर आत्महत्या कर रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। बता दें कि श्रीधर यू ट्यूब पर बतौर पत्रकार एक चैनल चलाया करता था।

ट्रेंडिंग वीडियो