scriptटीटीके प्रेस्टीज ने अल्ट्राफ्रेश में ली 40 फीसदी हिस्सेदारी | TTK Prestige acquires 40 percent stake in Ultrafresh | Patrika News

टीटीके प्रेस्टीज ने अल्ट्राफ्रेश में ली 40 फीसदी हिस्सेदारी

locationबैंगलोरPublished: Jun 28, 2022 09:44:47 am

Submitted by:

Nikhil Kumar

– मॉड्यूलर किचन बाजार पर नजर

टीटीके प्रेस्टीज ने अल्ट्राफ्रेश में ली 40 फीसदी हिस्सेदारी

टीटीके प्रेस्टीज ने अल्ट्राफ्रेश में ली 40 फीसदी हिस्सेदारी

रसोई उपकरण ब्रांड TTK Prestige अब Module Kitchen क्षेत्र में कदम बढ़ाएगा। प्रेस्टीज इसके लिए अल्ट्राफ्रेश मॉड्यूलर सॉल्यूशंस लिमिटेड में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी।

प्रेस्टीज के अध्यक्ष टीटी जगन्नाथन ने सोमवार को कहा कि कंपनी ने अल्ट्राफ्रेश में 40 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने के लिए करीब 20 करोड़ रुपए का निवेश किया है। अल्ट्राफ्रेश में हिस्सेदारी बढ़ाकर 51 फीसदी करने के लिए कंपनी करीब 10 करोड़ रुपए और लगाएगी। दोनों ब्रांडों ने मिलकर सोमवार को कोरमंगला में अपने पहले एक्सपीरियंस स्टोर शुरू करने की घोषणा की। दोनों ब्रांड मिलकर 200 स्टोर शुरू करेंगे, जिसमें 10-15 प्रतिशत एक्सपीरियंस स्टोर्स होंगे। जगन्नाथन ने कहा कि कंपनी ने 9,500 करोड़ रुपए के मॉड्यूलर किचन स्पेस में प्रवेश किया है।

Ultrafresh Modular Solutions Ltd. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी Dhruv Trigunayat ने कहा कि अल्ट्राफ्रेश 2018 से मॉड्यूलर किचन के कारोबार में है और वित्त वर्ष 2021 में कंपनी का कारोबार लगभग 12 करोड़ रुपए था। अल्ट्राफ्रेश टियर-2 और टियर-3 शहरों को टारगेट कर रही है। टीटीके प्रेस्टीज के प्रबंध निदेशक चंद्रू कालरो भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

केंपेगौड़ा पुरस्कार से कृष्णा, नारायण मूर्ति, पादुकोण सम्मानित

बेंगलूरु. पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा, इंफोसिस के सह संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति, पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को प्रथम केंपगौड़ा अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

विधानसौधा सभागार में नाडप्रभु केंपेगौड़ा विरासत विकास प्राधिकरण और कन्नड़ व संस्कृति विभागआयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पुरस्कार प्रदान किए। कार्यक्रम में कृष्णा मौजूद रहे जबकि नारायण मूर्ति की ओर से उनकी पत्नी सुधा मूर्ति और पादुकोण की ओर से पादुकोण अकादमी के विमल कुमार ने पुरस्कार ग्रहण किए। इस मौके पर आदिचुंचनगिरि मठ के प्रमुख डॉ निर्मलानंद नाथ स्वामी, नंजवधूत स्वामी, मंत्री डॉ सीएन अश्वथ नारायण, आर अशोक, के. गोपालय्या, वी. सुनील कुमार, मुनिरत्न, सांसद तेजस्वी सूर्य आदि मौजूद रहे।

 

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो