scriptTTK Prestige acquires 40 percent stake in Ultrafresh | टीटीके प्रेस्टीज ने अल्ट्राफ्रेश में ली 40 फीसदी हिस्सेदारी | Patrika News

टीटीके प्रेस्टीज ने अल्ट्राफ्रेश में ली 40 फीसदी हिस्सेदारी

- मॉड्यूलर किचन बाजार पर नजर

बैंगलोर

Updated: June 28, 2022 09:44:47 am

रसोई उपकरण ब्रांड TTK Prestige अब Module Kitchen क्षेत्र में कदम बढ़ाएगा। प्रेस्टीज इसके लिए अल्ट्राफ्रेश मॉड्यूलर सॉल्यूशंस लिमिटेड में 51 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी।

प्रेस्टीज के अध्यक्ष टीटी जगन्नाथन ने सोमवार को कहा कि कंपनी ने अल्ट्राफ्रेश में 40 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने के लिए करीब 20 करोड़ रुपए का निवेश किया है। अल्ट्राफ्रेश में हिस्सेदारी बढ़ाकर 51 फीसदी करने के लिए कंपनी करीब 10 करोड़ रुपए और लगाएगी। दोनों ब्रांडों ने मिलकर सोमवार को कोरमंगला में अपने पहले एक्सपीरियंस स्टोर शुरू करने की घोषणा की। दोनों ब्रांड मिलकर 200 स्टोर शुरू करेंगे, जिसमें 10-15 प्रतिशत एक्सपीरियंस स्टोर्स होंगे। जगन्नाथन ने कहा कि कंपनी ने 9,500 करोड़ रुपए के मॉड्यूलर किचन स्पेस में प्रवेश किया है।

टीटीके प्रेस्टीज ने अल्ट्राफ्रेश में ली 40 फीसदी हिस्सेदारी
टीटीके प्रेस्टीज ने अल्ट्राफ्रेश में ली 40 फीसदी हिस्सेदारी

Ultrafresh Modular Solutions Ltd. के मुख्य कार्यकारी अधिकारी Dhruv Trigunayat ने कहा कि अल्ट्राफ्रेश 2018 से मॉड्यूलर किचन के कारोबार में है और वित्त वर्ष 2021 में कंपनी का कारोबार लगभग 12 करोड़ रुपए था। अल्ट्राफ्रेश टियर-2 और टियर-3 शहरों को टारगेट कर रही है। टीटीके प्रेस्टीज के प्रबंध निदेशक चंद्रू कालरो भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

केंपेगौड़ा पुरस्कार से कृष्णा, नारायण मूर्ति, पादुकोण सम्मानित

बेंगलूरु. पूर्व विदेश मंत्री एसएम कृष्णा, इंफोसिस के सह संस्थापक एनआर नारायण मूर्ति, पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण को प्रथम केंपगौड़ा अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

विधानसौधा सभागार में नाडप्रभु केंपेगौड़ा विरासत विकास प्राधिकरण और कन्नड़ व संस्कृति विभागआयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने पुरस्कार प्रदान किए। कार्यक्रम में कृष्णा मौजूद रहे जबकि नारायण मूर्ति की ओर से उनकी पत्नी सुधा मूर्ति और पादुकोण की ओर से पादुकोण अकादमी के विमल कुमार ने पुरस्कार ग्रहण किए। इस मौके पर आदिचुंचनगिरि मठ के प्रमुख डॉ निर्मलानंद नाथ स्वामी, नंजवधूत स्वामी, मंत्री डॉ सीएन अश्वथ नारायण, आर अशोक, के. गोपालय्या, वी. सुनील कुमार, मुनिरत्न, सांसद तेजस्वी सूर्य आदि मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे मेंPM मोदी ने विकसित भारत के लिए देश के सामने 5 प्रण रखा, भाई-भतीजावाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को बताया चुनौतीIndependence Day 2022: मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय में फहराया तिरंगा, बोले-देश को क्या दे रहे हैं यह सोचकर जीने की जरूरत15 August 2022: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम मोदी 3 हेल्थ स्कीम कर सकते हैं लॉन्च , जानें इनके बारेस्वतंत्रता दिवस 2022: गूगल भी मना रहा भारत की आजादी का जश्न, पतंगों के साथ डूडल बनाकर भारत की संस्कृति को दर्शाया76th Independence Day 2022 : लाल किले से पीएम मोदी ने दिया नया नारास्वतंत्रता दिवस: वीरता पुरस्कारों से सम्मानित लोगों में सेना का कुत्ता 'एक्सल', पिछले महीने आतंकी मुठभेड़ में हुआ था ‘शहीद’
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.