script

तुमकूरु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 221

locationबैंगलोरPublished: Jul 06, 2020 04:22:13 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण बेकाबू

तुमकूरु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 221

तुमकूरु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 221

तुमकूरु. जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। जिले में अभी तक संक्रमण से 8 जनों की मौत हो चुकी है।जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ नागेंद्रप्पा के मुताबिक रविवार को तुमकरु तहसील में 6, पावगड तहसील में 3, मधुगिरी तहसील में 2 तथा कुणिगल तहसील में 2 सहित कुल 13 नए मामले दर्ज हुए है। जिले में 60 जनों को चिकित्सा के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है।
जिला प्रशासन ने लोगों से प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करने को कहा है। साथ में उच्च रक्तचाप, बुखार, खांसी, सर्दी सांस लेने में तकलीफ होने पर तुरंत स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के साथ संपर्क करने की अपील की गई है।
कोरोना संक्रमण के भय से फांसी लगाकर खुदकुशी

मंड्या. मद्दूर तहसील के मार्नामीदोड्डी गांव में 61 वर्षीय व्यक्ति ने रविवार को पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।बताया जा रहा है कि हाल में एक व्यक्ति मृतक अनिल हेगड़े के घर आया था। उस व्यक्ति के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के कारण उसे कोविड अस्पताल में रखा गया है। बतायाजा रहा है कि अनिल हेगड़े ने उस व्यक्ति के कारण खुद भी संक्रमित होने के भय से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
सड़क दुर्घटना में जनता दल एस नेता का निधन

तुमकूरु. जिले के पावगड़ तहसील के वाइएन होसकोटे थानांतर्गत केंचगानहल्ली गांव के निकट शनिवार रात को एक सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार जनता दल एस के नेता की मौत हो गई।पुलिस के अनुसार पावगड पंचायत के पूर्व अध्यक्ष देवराज (48) बाइक पर जाते वक्त एक वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में सड़क किनारे खड़े एक ट्रैक्टर से जा टकराए। देवराज ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो