scriptड्रग्स कारोबार के मामले में टीवी कलाकार अभिषेक और गाती से पूछताछ | TV actor Abhishek and Gaati interrogated in case of drugs business | Patrika News

ड्रग्स कारोबार के मामले में टीवी कलाकार अभिषेक और गाती से पूछताछ

locationबैंगलोरPublished: Sep 23, 2020 10:40:33 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

पुलिस ने केवल मोबाइल पर आए और गए कॉल तथा सोशल मीडिया पर आए संदेशों की जानकारी प्राप्त की।

ड्रग्स कारोबार के मामले में टीवी कलाकार से पूछताछ

Drugs

बेंगलूरु. आंतरिक सुरक्षा विभाग (आईएसडी) अधिकारियों ने ड्रग्स कारोबार के मामले में दो टीवी कलाकारों से पूछताछ की। अभिषेेक दास और गीता भारती से लगातार पांच घंटे पूछताछ की गई।

पूछताछ के बाद उन्होंने मीडिया से कहा कि उनके मोबाइल जब्त नहीं किए गए। पुलिस ने केवल मोबाइल पर आए और गए कॉल तथा सोशल मीडिया पर आए संदेशों की जानकारी प्राप्त की। उनसे इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से संबंध और उनके साथ किसी पार्टी में शामिल होने, विदेश जाने और किसी कारोबार में साझीदारी के सिलसिले में कई तरह के सवाल पूछे गए। दोनोंं ने सभी सवाल का जवाब दिया है।

उन्होंने बताया कि वे आज तक विदेश नहीं गए। केवल टीवी धारावाहिकों की पार्टियों में भाग लेते हैं। फिल्मी पार्टियों में उन्हेंं कोई आमंत्रित ही नहीं करता। फिल्म कलाकारों को जो फीस मिलती है, उन्हें उसकी केवल दस फीसदी फीस मिलती है। उन्हें किसी भी तरह का कोई शौक नहीं है।
उन्होंने पूछताछ के लिए बुलाने को मीडिया में जिस तरह दिखाया गया, उस पर आपत्ति करते हुए कहा कि वे कोई अपराधी नहीं हैं और पुलिस से जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। देाबार बुलाए जाने पर फिर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो