Video: युवक की पिटाई के मामले में दो गिरफ्तार

  • घटना का वीडियो वायरल

By: Santosh kumar Pandey

Published: 19 Sep 2021, 07:47 PM IST

Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

बेंगलूरु. माइको ले आउट पुलिस ने एक महिला को घर छोडऩे जा रहे युवक की पिटाई के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि युवक अन्य मजहब की महिला को दोपहिया वाहन पर बिठाकर छोडऩे जा रहा था। रास्ते में कुछ लोगों ने उनका वाहन रोक लिया और युवक की पिटाई की।

डेयरी सर्किल के पास हुई इस घटना में कुछ लोगों ने अपनी बाइक रोकी और महिला से पूछा कि वह बुर्का पहनकर दूसरे धर्म के व्यक्ति के साथ यात्रा क्यों कर रही है। उन्होंने गाड़ी चला रहे पुरुष के साथ मारपीट की और महिला को अपने परिवार के सदस्यों के नंबर साझा करने के लिए मजबूर किया। बाद में उन्होंने महिला को दोपहिया वाहन से उतरने और ऑटोरिक्शा से घर जाने के लिए मजबूर किया।

पुलिस ने बताया कि महिला व पुरुष दोनों एक बैंक में सहकर्मी हैं और वह महिला को पहले भी कई बार घर छोड़ चुका है। हमले की घटना पहली बार हुई है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसजी पाल्या पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मुख्यमंत्री ने कही यह बात

मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Chief Minister Basavaraj Bommai) ने ट्वीट करते हुए कहा कि अलग धर्म की एक महिला के साथ यात्रा कर रहे बाइक सवार पर हमले के मामले में, पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और दो आरोपियों की पहचान के बाद मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मेरी सरकार ऐसी घटनाओं से सख्ती से निपटेगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned